scriptइस भाजपा नेता की बेटी ने बॉलीवुड में मारी धमाकेदार एंट्री, रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर | Trailer of film Sab Kushal Mangal has released | Patrika News

इस भाजपा नेता की बेटी ने बॉलीवुड में मारी धमाकेदार एंट्री, रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

Published: Dec 03, 2019 08:27:15 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
 

trailer_of_film_sab_kushal_mangal_has_released.jpg
नई दिल्ली। भोजपुरी मेगा स्टार और भाजपा के सासंद रवि किशन(Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन(Riva Kishan) बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। उनकी फिल्म “शुभ कुशल मंगल”(Sab Kushal Mangal trailer) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना विलेन के रोल में हैं। 2 मिनट 37 सेकंड का यह ट्रेलर बहुत ही मजेदार है। वहीं मूंछ वाले विलेन के रूप में अक्षय खन्ना जम रहे हैं। फिल्म में सतीश कौशिक और सुप्रिया पाठक कपूर भी अहम किदार में हैं।
“शुभ कुशल मंगल” फिल्‍म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्‍म बिहार के पकड़वा विवाह को दिखाती है। फिल्म में मंदिरा (रीवा) और पप्‍पू (प्रियांक) एक दूसरे से प्‍यार करते हैं और जल्‍द ही शादी करना चाहते हैं। जबकि वहीं दूसरों की जबरदस्‍ती शादी कराने वाले बाबा भंडारी यानी अक्षय का दिल खुद मंदिरा पर आ जाता है।कुल मिलाकर ये एक कॉमेडी फिल्म है।
बता दें, रीवा किशन रवि किशन की बेटी हैं और प्रियांक शर्मा पद्मिनी कोल्हापुरे व फिल्ममेकर प्रदीप शर्मा के बेटे। दोनों इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। यह फ़िल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो