डिंपल को था अक्षय पर शक, शादी से पहले बेटी को रखा 1 साल तक साथ, इसलिए अचानक करवाई शादी

By: भूप सिंह
| Published: 29 Dec 2020, 12:26 PM IST
डिंपल को था अक्षय पर शक, शादी से पहले बेटी को रखा 1 साल तक साथ, इसलिए अचानक करवाई शादी

-शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।
-पापा राजेश खन्ना के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं ट्विंकल।
-डिंपल कपाड़िया को था अक्षय कुमार पर शक। शादी से पहले रखी थी ये शर्त।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता राजेश खन्ना Rajesh Khanna की बेटी ट्विंकल खन्ना Twinkle Khanna 29 दिसंबर को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म वर्ष 1973 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अक्षय कुमार से 17 जनवरी, 2001 में शादी रचाई थी। इस कपल की पहली मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। आइए जानते हैं ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर उनकी शादी और लव स्टोरी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स...!

ta.jpg

डिंपल को था अक्षय पर शक
ट्विंकल खन्ना ने वर्ष 2016 में सेलिब्रेटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में खुद खुलासा किया था कि उनकी मां डिंपल को अक्षय कुमार के 'गे' होने का शक था। इसके बाद अक्षय को लेकर मेरी मम्मी ने काफी जांच पड़ताल की। डिंपल ने अक्षय से ट्विंकल की शादी से पहले यह शर्त रखी थी कि दोनों शादी से पहले एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहेंगे। यदि इसके बाद सबकुछ ठीक रहा तो वह दोनों की शादी करा देंगी। इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और बाद में शादी की।

 

twinkle_akshay.jpg

यहां से शुरू हुई लव स्टोरी
अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई। अक्षय तभी ट्विंकल को दिल दे बैठे थे। यह बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में स्वीकार की थी। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग की और एक-दूसरे के करीब आ गए। यहीं से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

 

एक्ट्रेस ने Father's Day पर बताया- पहली बार पापा ने पिलाई शराब, कहा था एक ही बॉयफ्रेंड मत रखो, दोस्त जैसे थे पापा

2 घंटे के अंदर रचाई शादी
शायद ही आपको पता होगा कि अक्षय कुमार और ट्विंकल की दो बार सगाई हुई थी। दरअसल, पहली बार हुई सगाई टूट गई थी। बाद में दोनों ने दोबारा सगाई की। ट्विंकल ने खुद बताया था कि उनकी शादी महज 50 लोगों की मौजूदगी में हुई थी और सारी रस्में सिर्फ 2 घंटे में पूरी हो गई थीं।

Show More