scriptबेटी नितारा ने ट्विंकल खन्ना के चेहरे का किया बुरा हाल | Twinkle Khanna Funny Makeup By Daughter Nitara | Patrika News

बेटी नितारा ने ट्विंकल खन्ना के चेहरे का किया बुरा हाल

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2021 10:22:06 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे का बुरा हाल नजर आ रहा है।

twinkle_khanna_1.jpg

Twinkle Khanna Funny Makeup By Daughter

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही अब फिल्मों में न दिखाई देती हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने निजी पलों को भी शेयर करती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। अब ट्विंकल ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे का बुरा हाल दिखाई दे रहा है।
बेटी नितारा ने किया फनी मेकअप
इस फोटो को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो में उनका फनी मेकअप नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो जमकर वायरल हो रही है। ट्विंकल खन्ना के चेहरे का ये हाल उनकी नन्ही बेटी ने किया है। फोटो में एक्ट्रेस काले और लाल रंग में रंगी में नजर आ रही हैं। लेकिन उनके चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है। क्योंकि उनकी बेटी ने उनका मेकअप करने की कोशिश की है। हालांकि, इसमें वह फेल हो जाती हैं। इसलिए ट्विंकल भी कहती हैं कि उनकी बेटी का मेकअप आर्टिस्ट में कोई भविष्य नहीं है।
twinkle_khanna.jpg
सेलेब्स ने की तारीफ
ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा, ‘एक और दिन.. एक और मेकओवर। मैं सजा के भी खूब मजे लेती हूं और नन्हीं का बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई भविष्य नहीं है।’ ट्विंकल की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। उनकी इस फोटो पर सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक्टर आयुष्मान खुारान की पत्नी ताहिर कश्यप ने ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा की तारीफ करते हुए उन्हें विजनरी बताया। वहीं, कई लोगों ने कहा कि वह फ्रीड काहलो की तरह लग रही हैं। फ्रीड काहलो मेक्सिकन पेंटर हैं, पने सेल्फ पोट्रेट के लिए आज भी काफी पॉपुलर हैं।
बेटी के साथ शेयर करती हैं खास पल
बता दें कि ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी बेटी के साथ क्यूट मूमेंट्स को शेयर करती रहती हैं। इससे पहले ट्विंकल ने पुस्तक दिवस के मौके पर बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नितारा एक बुक पढ़ती नजर आती हैं। फैंस को नितारा की आवाज काफी पसंद आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो