script

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई! भड़के यूजर्स बोले – ‘अब बर्दास्त नहीं किया जाएगा’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2022 04:02:46 pm

Submitted by:

Vandana Saini

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो साझा किया है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं और दिवाली की मिठाई खाती नजर आ रही हैं, जिसको देख यूजर्स काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंसे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। वहीं हाल में कई टीवी सीरियल्स और बिग बॉस में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही बोल्ड वीडियो साझा की है। वीडियो में एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने लहंगा टाइप कुछ कैरी किया हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस दिवाली की मिठाई खाती नजर आ रही हैं। उनके टेबल पर सामने कुछ जलते दिपक नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भी अपने फैंस को दिवाली विश किया है।
urfi_javed.jpg

उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर जहां उनके फैंस उनको भी दिवाली विश कर रहे हैं और उनके लुक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं तो, कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने के साथ-साथ एक्ट्रेस पर भड़कते भी नजर आ रहे हैं। वहीं उर्फी ने अपनी इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना प्ले हो रहा है कि ‘आज जाने की जिद न करो’।

इसके अलावा इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी दिवाली’। वीडियो पर ज्यादातर यूजर्स ने धर्म से जुड़े कमेंट्स करते हुए कहा है कि ‘दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है। ऐसे में ऐसे टॉपलेस होकर वीडियो शेयर करना, त्योहार का उपहास करना है’। साथ ही कुछ का कहना है कि ‘अपने धर्म की इज्जत नहीं की दूसरे की क्या ही करेगी’।

यह भी पढ़ें

‘मेरी जिंदगी खत्म हो गई…’, Katrina Kaif ने क्यों कही ऐसी बात?

untitled-2.jpg

वहीं अगर एक्ट्रेस के बारे में बात की जाए तो, उर्फी जानती हैं कि लोग सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करते हैं और उनके फोटो-वीडियो पर भद्दे कमेंट्स करते हैं। अपने कई इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस इस बारे में बात भी कर चुकी हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार ऐसा होता है, लेकिन मैं अपनी बॉडी में बहुत कंफर्टेबल फील करती हूं’।

उर्फी ने आगे कहा कि ‘मुझे शर्म नहीं आती। अगर कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। सबने तो सब देखा ही हुआ है। ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा। मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है’। इसके अलावा भी वो अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें

ED का दावा! देश छोड़ने की फिराक में थीं Jacqueline Fernandez

ट्रेंडिंग वीडियो