scriptउर्वशी रौतेला ने एक शख्स की जोरदार पिटाई, घूसों और लातों से कर दिया ढेर Video वायरल | urvashi rautela action video viral on social media | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने एक शख्स की जोरदार पिटाई, घूसों और लातों से कर दिया ढेर Video वायरल

Published: Sep 06, 2021 05:55:06 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

· उर्वशी रौतेला का एक्शन वीडियो हुआ वायरल
· एक शख्स से हाथापाई करती आईं नजर
 

urvashi rautela

urvashi rautela

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने आउटफिट को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके हॉट और गॉर्जियस लुक के फैन्स काफी दिवाने हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बोल्डनेस के साथ साथ एक्शन और फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक शख्स की धुनाई करते नजर आ रही है।

उर्वशी का एक्शन वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का इस वीडियो को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक शख्स के साथ मारपीट करते नजर आ रही है। इतनी ही नही उन्होने जोरदार लात घूसों के साथ उस शख्स को मार गिराया है।

अब इस वीडियो की सच्चाई तो यह है कि यह वीडियो उनकी एक फिल्म का है जिसमें एक्शन सिन करते उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में पैर जमाने के बाद अब वो तमिल फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो