कोरोना काल में मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौतेला, दान किए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Apr 2021, 05:02 PM IST
कोरोना काल में मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौतेला, दान किए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स
Urvashi Rautela Donate Oxygen Concentrator In Uttarakhand

कोरोना की दूसरी वेव विकराल रूप ले चुकी हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं।

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी वेव विकराल रूप लेकर लोगों की जान लेती जा रही है। एक दिन में कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं महामारी से लड़ने के लिए अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही है। मरीज अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद दम तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सेलेब्स आगे आकर लोोगों की मदद कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए उत्तराखंड में कोरोना पीड़ितो के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं।

Urvashi Rautela

मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड में कोरोना मरीजों के लिए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स का दान किया है। एक्ट्रेस ने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के माध्यम से यह मदद की है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि, "मेरा जन्म हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वास्थ्य संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता थी।" एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मरीज अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वह लोगों को ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि "उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स का दान दिया। दिल और फेफड़े को बचाओ।" सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला यह तस्वीरें और पोस्ट वायरल हो रही है।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला लेटेस्ट सॉन्ग

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही पंजाबी सिंगर गुरू राधंवा संग उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हुआ है। इस गाने में उर्वशी और गुरू रधांवा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने को गोवा की अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया है। गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।