scriptUrvashi Rautela photos: उर्वशी रौतेला के HD और HQ फोटोज | Urvashi Rautela photos 15 best looking hot and beautiful HQ and HD pho | Patrika News

Urvashi Rautela photos: उर्वशी रौतेला के HD और HQ फोटोज

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2021 06:53:45 pm

Urvashi Rautela बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो फिल्मों से ही नहीं बल्कि खूबसूरती और अदाओं से फैंस का दिल जीतती हैं। हम आपके लिए लाये है Urvashi Rautela के HD और HQ Quality के Images और Photos

Urvashi Rautela Photos

Urvashi Rautela Photos

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट लुक्स और फैशनलेबल ड्रेसेस ट्राई करने में आगे रहने के लिए भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मौजूद उनके 35 मिलियन फैंस एक्ट्रेस की नई फोटोज देखने को बेताब रहते हैं। यही वजह है कि उर्वशी की हर फोटो को फैंस देखते ही लाइक करते हैं। आलम यह है कि उर्वशी के फैंस क्लब उनकी हर फोटो/वीडियो को वायरल करने में पूरा जोर लगा देते हैं। शायद उर्वशी की हॉट एंड ग्लैमरस इमेज ही एक वजह है, जिसके चलते उन्हें मॉडर्न गर्ल के रोल ज्यादा मिलते हैं।

फैशन ट्रेंड सेट करने में आगे रहने वाली उर्वशी रौतेला पिछले साल दुबई फैशन की शो स्टॉपर बनीं। इसी दौरान उन्हें एक शॉर्ट फिल्म में इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा का किरदार निभाया। इस रोल के लिए उर्वशी ने करीब 37 करोड़ रुपए के मूल्य की शाही ड्रेस पहनी थी।

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कातिलाना अंदाज

urvashi_rautela_pics.jpg

उर्वशी ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसमें वह कलरफुल गाउन में बिंदास पोज देती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का सिजलिंग लुक

urvashi_rautela_picture.jpg
उर्वशी के फोटोशूट में से एक इस तस्वीर में एक्ट्रेस सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए उनका यह बोल्ड अंदाज काफी चर्चा में रहा। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बोल्ड अंदाज

urvashi_rautela_pic.jpg

उर्वशी चाहें ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाएं या मॉडर्न, उनकी अदाएं फोटोज को जीवंत बना देती हैं। ब्ल्यू ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उनकी ये फोटोज अप्सरा से कम नहीं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ब्लैक मैजिक

urvashi_rautela_looks.jpg

उर्वशी की ब्लैक टू—पीस और बिकिनी में ये फोटोज देख ऐसा लगता है कि जैसे वह वाकई ब्लैक मैजिक चला रही हैं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बोल्ड फोटोशूट

urvashi_rautela_image.jpg

उर्वशी ने अब तक बोल्ड फोटोशूट बेहद कम करवाएं हैं। हालांकि जितने करवाए, उनमें से ये वाइट ड्रेस वाला लुक संभालना मुश्किल है। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का योगा लुक

urvashi_rautela_hot_pic.jpg

उर्वशी अपनी फिटनेस के लिए योगा भी करती हैं। योग और म्यूजिक डे को प्रमोट करते हुए उनका ये फोटो फैंस को खूब पसंद आया था। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का किलिंग लुक

urvashi_rautela_hot_picture.jpg

उर्वशी का ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। पिंक शेड के इस ट्रेंंडी गाउन में एक्ट्रेस गजब ढाती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का पूल लुक

urvashi_rautela_hot_photos.jpg

उर्वशी रौतेला के इस पूल लुक से नजरें हटाना मुश्किल है। खुले बाल और स्पैक्स ने इस लुक को और खूबसूरत बना दिया है। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वाइल्ड लुक

urvashi_rautela_hot_photo.jpg

उर्वशी इस फोटोशूट में अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कूल अंदाज

urvashi_rautela_bold.jpg

बोल्ड ड्रेस में भी कैसे कूल दिखा जा सकता है, इन फोटोज में साफ नजर आता है। स्वैग के साथ फोटोज क्लिक करवाती नजर आ रही हैं उर्वशी। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बिकिनी लुक

urvashi_rautela_hot_image.jpg

उर्वशी का ये बिकिनी फोटोशूट फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वाला है। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बॉथटब फोटोशूट

urvashi_rautela_bold_picture.jpg

उर्वशी का ये बॉथटब फोटोशूट चर्चा का विषय रहा। एक्ट्रेस के इस बॉथटब फोटोशूट में कातिलाना अदाएं नजर आईं। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की लुभावनी अदा

urvashi_rautela_beautiful_photo.jpg

एक्ट्रेस इन फोटोज में जिस तरह शरमा रही हैं, इसे देखकर फैंस अपना दिल दे बैठे। इन लुभावनी अदाओं पर कौन न मर मिटे। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मॉडर्न वियर लुक

urvashi_rautela_bold_pic.jpg

उर्वशी न केवल ट्रेडिशनल वियर में बल्कि मॉडर्न वियर में भी जलवे बिखेरती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर में ये बात साफ झलकती है। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ग्लैमरस लुक

urvashi_rautela_hot_look.jpg

उर्वशी को बॉलीवुड की ग्लैमर क्वींस में से एक माना जाता है। इस फोटो में उनका लुक इस बात को पुख्ता करता है। (Photo Credit: instagram/urvashirautela)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो