scriptगांव की लड़कियों को साइकिल देने के वादे पर एक यूजर ने ली Sonu Sood की चुटकी, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब | User Took Pinch Of Sonu Sood On The Promise Of Giving Cycles To Girl | Patrika News

गांव की लड़कियों को साइकिल देने के वादे पर एक यूजर ने ली Sonu Sood की चुटकी, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब

Published: Nov 02, 2020 02:57:38 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन में प्रवासी मजूदरों के साथ-साथ कई लोगों की मदद की है। आज महीनों बाद भी वह कई लोगों की मदद करते हुए नज़र आते हैं। हाल ही में अभिनेता ने 35 लड़कियो ंको साइकिल देने की बात कही थी। जिस पर एक यूजर ने सोनू से उसे मालदीव पहुंचाने की बात कही। यूजर का ट्वीट पढ़ अभिनेता ने जो जवाब दिया। वह अब काफी सुर्खियां बंटोर रहा है।

User Took Pinch Of Sonu Sood On The Promise Of Giving Cycles To Girl

User Took Pinch Of Sonu Sood On The Promise Of Giving Cycles To Girl

नई दिल्ली। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) आज भी लोगों की मदद के लिए खड़े हुए हैं। महीनों बाद भी वह लोगों की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में कई बार देखा भी गया है कि कुछ लोग अभिनेता से अजीबो गरीब मांग करते हुए भी दिखाई देते हैं। जिसका जवाब भी सोनू बड़े दिलचस्प अंदाज में देते हैं। हाल में ही उनका एक किस्सा सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, हाल ही में अभिनेता के लिए संतोष चौनाम नाम की एक युवती ने ट्वीट करते हुए बताया था कि “गांव में करीबन 35 लड़कियों को 8 से 15 किलोमीटर की दूरी जंगल के रास्ते से तय करनी पड़ती है। ने इस बात की घोषणा की थी कि वह गांव में रह रही लड़कियों को साइकिल देंगे। इसमें से कुछ ही लड़कियों के पास साइकिल है। साथ ही युवती ने बताया कि जिस रात रास्ते से वह जाती हैं वह नक्सल प्रभावित है। जिसकी वजह से उनके माता-पिता उन्हें आगे पढ़ाई नहीं करना देगें। उन्होंने यह भी कहा कि वह अगर उन लड़कियों को साइकिल दे पाएंगे तो उनकी जिंदगी सुधर जाएगी।

https://twitter.com/NeetiGoel2?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि “गाँव की हर लड़की के पास साइकल होगा और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना..साइकल पहुँच रहें हैं बस चाय तैयार रखना।” उनके इस बात ने सबका दिल लूट लिया। वहीं इस बीच एक यूजर के कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1322113806365962240?ref_src=twsrc%5Etfw

इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने सोनू सूद से मांग की वह उसे मालदीव भेज दें। यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि “सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।” यह फरमाइश सुन अभिनेता भी ट्वीट का जवाब देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने तुरंत ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा है कि “साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।” सोनू सूद के इस जवाब ने यूजर की बोलती ही बंद कर दी। सोनू सूद का यह जवाब सुन यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब किसी ने अभिनेता ने ऐसी फरमाइश की हो। इससे पहले भी एक यूजर ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने की बात की कही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो