scriptपत्नी नताशा दलाल को कुछ इस तरह संभालते नजर आए Varun Dhawan, देखें वीडियो और फोटो | varun dhawan and natasha dalal spotted after wedding in alibaug leavin | Patrika News

पत्नी नताशा दलाल को कुछ इस तरह संभालते नजर आए Varun Dhawan, देखें वीडियो और फोटो

Published: Jan 26, 2021 05:26:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शादी के बाद पहली बार नजर आए वरुण धवन और नताशा दलाल
अलीबाग से मुंबई के लिए हुए रवाना
नताशा का हाथ थामे पति वरुण ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज

Varun Dhawan and Natasha Dalal

Varun Dhawan and Natasha Dalal

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 24 जनवरी को सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब शादी के बाद पहली बार वरुण अपनी पत्नी नताशा के साथ दिखाई दिए। दरअसल, वरुण अलीबाग से रवाना हो गए हैं और मुंबई पहुंच चुके हैं। दोनों की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। वरुण बोट में बैठने के लिए नताशा का हाथ थाम कर जाते हुए दिखाई दिए।

वरुण और नताशा की फोटो को विरल भयानी ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वरुण ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता पैजामा पहना हुआ था। वहीं नताशा ने व्हाइट कलर का शूट पहना हुआ था।

https://twitter.com/hashtag/VarunWedsNatasha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों का एक वीडियो इंटरटेनमेंट की खबरें देने वाले फीफाफुज ने भी शेयर किया है। वीडियो में वरुण नताशा का हाथ एक सेकेंड के लिए भी छोड़ते नहीं हैं। यहां तक कि नताशा उन्हें एक बार रोकती भी हैं लेकिन वो फिर से अपनी पत्नी का हाथ थाम लेते हैं।

https://twitter.com/hashtag/Varundhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शादी के बाद वरुण और नताशा अब मुंबई पहुंच चुके हैं। अलीबाग से निकलकर दोनों ने पहली बार मीडिया के सामने पोज दिया। नताशा और वरुण की क्यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। बॉलीवुड के एडोरेबेल कपल के तौर पर अब वरुण और नताशा को भी जाना जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो