scriptनताशा से पहले कॉलेज में ये थी वरुण की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर के पीठ पीछे कर रही थी ये काम, 4 महीने बाद पता चला तो… | Varun Dhawan Birthday Special When Actor Cheated By College Girlfriend | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा से पहले कॉलेज में ये थी वरुण की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर के पीठ पीछे कर रही थी ये काम, 4 महीने बाद पता चला तो…

वरुण मीडिया में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के ही कारण चर्चा में रहते हैं। अक्सर उन्हें अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ( Natasha Dalal ) के साथ स्पॉट किया जाता है।

Apr 24, 2019 / 01:10 pm

Amit Singh

varun dhawan

varun dhawan

आज यानी की 24 अप्रेल को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण मीडिया में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के ही कारण चर्चा में रहते हैं। अक्सर उन्हें अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ( Natasha Dalal ) के साथ स्पॉट किया जाता है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ( Student Of The Year ) से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाले वरुण की लंबी चोड़ी फीमेल फॉलोइंग है। हालांकि बहुत कम ही लोगों को पता होगा की यह सुपरस्टर अपने कॉलेज टाइम में प्यार में धोखा खा चुका है।

varun-dhawan-birthday-special-when-actor-cheated-by-college-girlfriend

बता दें कि वरुण धवन, नताशा से पहले भी एक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया था कि वह कॉलेज के दिनों में काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। हालांकि यह रिलेशनशिप सिर्फ चार महीने में ही खत्म हो गई थी। एक्टर के अनुसार उनकी फर्स्ट गर्लफ्रेंड उन्हें धोखा दे रही थी। यह बात पता चलने पर वरुण ने उससे ब्रेकअप कर लिया था।

 

varun-dhawan-birthday-special-when-actor-cheated-by-college-girlfriend

बताते चलें कि हाल में वरुण फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए थे। हालांकि इस मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका और पहले ही हफ्ते में यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

Home / Entertainment / Bollywood / नताशा से पहले कॉलेज में ये थी वरुण की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर के पीठ पीछे कर रही थी ये काम, 4 महीने बाद पता चला तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो