scriptलॉकडाउन में फिट रहने ऑनलाइन योगा सीख रहे वरुण धवन | Varun dhawan learning yoga through online classes | Patrika News

लॉकडाउन में फिट रहने ऑनलाइन योगा सीख रहे वरुण धवन

locationमुंबईPublished: May 23, 2020 08:55:01 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

Lockdown में फिट रहने ऑनलाइन योगा सीख रहे वरुण धवन

varun dhawan

varun dhawan

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन लॉक डाउन के दौरान ऑनलाइन योगा सीख रहे हैं, योगा अभ्यास करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है , वह खुद को शांत, लचीला और फिट रखने के लिए जिम की अपेक्षा योगा का अधिक सहारा ले रहे हैं।
आपको बता दें कि वरुण अपने फिटनेस रूटीन के लिए अलग-अलग चीजें ट्राई करते रहते हैं। ताकि वह कंफर्म कर सके कि वे हमेशा फिट रहे। एमएमए के अलावा वरुण ने अपने दिमाग को शांत रखने और खुद को फिट रखने के लिए अब योग का सहारा लिया है।लगता है वह कुछ समय के लिए जिम कम करेंगे, उन्होंने ऑनलाइन योगा क्लास में एनरोल किया है और गर्व से अपने आसनों को दर्शाने वाली तस्वीर शेयर की है। जिसे वरुण के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ वरुण lockdown दौरान अपने फैंस को सेल्फ आइसोलेशन के दौरान फिट रहने के लिए भी प्रेरणा दे रहे हैं। आपको बता दें कि lockdown समाप्त होने के बाद वरुण सारा अली खान के साथ आने वाली फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन में जुट जाएंगे।वरुण ने कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी जोड़ी आलिया भट्ट के साथ काफी पसंद की जाती रही है। हालांकि उनकी फिल्म कलंक फ़लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू, आदित्य राय कपूर की अहम भूमिका थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो