scriptवरुण धवन शूटिंग से वक्त निकालकर गलफ्रेंड संग विदेश मनाने गए छुट्टियां, तस्वीरें वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन शूटिंग से वक्त निकालकर गलफ्रेंड संग विदेश मनाने गए छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

5 Photos
6 years ago
1/5

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी एक्टिंग की वजह से काफी अच्छी पहचान बना चुके हैं। इन दिनों अपकमिंग मूवी 'कलंक' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में तेज बारिश के कारण 'कलंक' का सेट बिगड़ जाने की खबरें आई थी।

2/5

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म 'कलंक' के निर्माता करन जौहर है। इसके अलावा वरुण एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मूवी 'सूई धागा' में नजर आने वाले हैं। इनकी यह फिल्म यशराज के बैनर तले बनाई गई है।

3/5

बता दें कि अनुष्का और वरुण की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ धमाल मचाने आ रही है। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर वह पिछले दिनों काफी व्यस्त थे। अब जैसे ही शूटिंग से वक्त मिला वैसे ही वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंदन घूमने निकल गए हैं।

4/5

हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पिछले कुछ समय से दोनों अपने रिश्ते के कारण चर्चा में बने हुए हैं। पहले खबरें दोनों की शादी को लेकर आ रही थी। कहा ये जा रहा था कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

5/5

इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं। और इसकी वजह आलिया भट्ट को बताया जा रहा था। लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर माना जा रहा है कि दोनों में अब सब कुछ ठीक हो गया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.