scriptकैंसर से जूझ रहे विक्की डोनर अभिनेता भूपेश पांड्या का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि | Vicky donor actor bhupesh pandya passes away due to lung cancer | Patrika News
बॉलीवुड

कैंसर से जूझ रहे विक्की डोनर अभिनेता भूपेश पांड्या का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

कैंसर से जूझ रहे विक्की डोनर अभिनेता भूपेश पांड्या का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Sep 24, 2020 / 10:49 am

Subodh Tripathi

क्या आप भी कैंसर फोबिया के शिकार हो गए हैं तो जानें ये खास बातें

Have you also become a victim of cancer phobia

विक्की डोनर अभिनेता भूपेश पांड्या का निधन हो गया है। वह लंग कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। इस बात की जानकारी नेशनल स्कूल आफ ड्रामा ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से दी है। जिसमें लिखा है, “विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच) के आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद है, एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।”
अभिनेता के निधन से तमाम कलाकारों में शोक की लहर है। मनोज बाजपेयी, गजराज राव, मुकेश छाबड़ा आदि ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। मनोज बाजपेयी ने लिखा, ***** भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें।”
आपको बता दें कि भूपेश ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी कई फिल्मों में काम किया था।उनका उपचार अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में चल रहा था। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। इस कारण उनके लिए फंड जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया गया था। जिसमें मनोज बाजपेयी, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन ने ट्विटर पर लिंक शेयर कर अपने फॉलोअर्स से भूपेश के उपचार के लिए फंड देने की अपील की थी। जानकारी के अनुसार भूपेश के उपचार के लिए करीब 25 लाख रुपए की जरूरत थी। ऐसे में लोगों की मदद से करीब 21 लाख रुपए एकत्रित हो गए थे। लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।
https://twitter.com/hashtag/NSDfamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कैंसर से जूझ रहे विक्की डोनर अभिनेता भूपेश पांड्या का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो