लॉकडाउन के बाद vicky kaushal को पूरे करने हैं चार बड़े पीरियड ड्रामा, दो साल तक Booked!

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 28 May 2020, 12:53 PM IST
लॉकडाउन के बाद vicky kaushal को पूरे करने हैं चार बड़े पीरियड ड्रामा, दो साल तक Booked!
Four big period movies of Vicky Kaushal

  • विकी कौशल (vicky kaushal)ने बॉलीवुड में अपने करियर फिल्म मसान से की थी
  • विकी कौशल (vicky kaushal) जल्द ही तख्त (film Takht) में नजर आने वाले हैं

नई दिल्ली। विकी कौशल(vicky kaushal) ने काफी कम समय में ही अपने अभिनय से ऐसी छाप छोड़ी है कि मेकर्स अब उन्हें अपनी फिल्म में लेना ज्यादा पसंद करते हैं। इन दिनों विकी (vicky kaushal films )का पास एक नही, बल्कि (vicky kaushal new project) चार बड़े प्रोजेक्ट रखे हुए हैं। जिनमें से उनकी एक (vicky kaushal movie bhoot )फिल्म भूत लॉकडाउन के पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी थी। अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर ही रहे थे कि लॉकडाउन(Lockdown) का एलान हो गया। जिसके चलते शूंटिग रोक दी गई। यदि लॉकडाउन खत्म होता है तो विकी कौशल(vicky kaushal) के पास सांस लेने की भी फुर्सत नहीं होगी।

इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है विकी कौशल के आने वाले प्रोजेक्ट्स। दरअसल, लॉकडाउन के बाद विकी कौशल (vicky kaushal 4 period drama films )के पास चार पीरियड ड्रामा है। अब एक ही पीरियड ड्रामा (period drama) को बनाने में कई महिने लग जाते है। ऐसे में विकी चार चार पीरियड ड्रामा की शूटिंग के लिए वक्त कब और कैसे निकालेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।

अब इन फिल्मों को देखते हुए इतना तो तय है कि विकी कौशल अगले दो साल तक दूसरी फिल्म को साइन नही कर पाएंगे। क्योंकि उनके पास नए प्रोजेक्ट सुनने और साईन करने का भी वक्त नहीं होगा। इस समय उनके (Vicky Kaushal Upcoming Movies) पास बड़ी फिल्मों की भरमार है। देखना है कि इस साल वो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाके करते हैं क्योंकि फिलहाल वो बॉलीवुड पर राज करने को तैयार लग रहे हैं।

View this post on Instagram

@hellomagindia | Feb 2020

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विकी कौशल (vicky kaushal first movie masaan) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत नीरज घेवान की फिल्म मसान से की थी। इस फिल्म से विकी को की सफलता हाथ नही लगी। इसके बाद वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव में दिखाई दिए।

फिल्म संजू (vicky kaushal movie sanju) में वो साथ रणबीर कपूर के साथ नजर आए। और इस फिल्म उन्होनें अपने अभिनय से धमाका कर दिखाया।

बड़ी फिल्मों पर लगा सट्टा

उनकी फिल्मो की सफलता को देख मेकर्स के लिए उन्हें चुनना काफी असान हो गया। अब वो जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका में दिखाई देंगे वहीं वो सरदार ऊधम सिंह बायोपिक शूट करना शुरू कर चुके हैं।

अश्वत्थामा

उरी के बाद (vicky kaushal movie uri)विकी और आदित्य एक पीरियड ड्रामा करने जा रहे हैं जिसका नाम है अश्त्थामा। माना जा रहा है कि आदित्य का ये प्रोजेक्ट काफी बड़े स्तर पर बनेगा। फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे काफी बड़े तरीके से ही बनाया जाएगा।

सैम मानेक शॉ बायोपिक

मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक में भी विकी कौशल काम कर रहे हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी, इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं

उरी के बाद बदली दिशा

गौरतलब है कि उरी के बाद विकी कौशल बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। यही कारण है कि इन चारों फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। देखना है कि अब ये चार फिल्में कब पूरी होती हैं और कब रिलीज़ होती हैं।