scriptब्लैक आउटफिट में विद्या बालन ने दिखाईं हॉट अदाएं, फोटो देख लोग बोले- ‘हाय!’ | Patrika News
बॉलीवुड

ब्लैक आउटफिट में विद्या बालन ने दिखाईं हॉट अदाएं, फोटो देख लोग बोले- ‘हाय!’

7 Photos
1 year ago
1/7

विद्या ने 16 साल की उम्र में टीवी शो ‘हम पांच’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। तभी से इनकी अदाकारी का हर कोई मुरीद है। अब अदाकारा लेटेस्ट फोटोशूट तहलका मचा रहा है।

2/7

एक्ट्रेस विद्या बालन ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटोज धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

3/7

इस तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो काफी रिवीलिंग है। उनके इस फोटोशूट को देखकर लोगों को ‘द डर्टी पिक्चर’ की याद आ गई है।

4/7

इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की है जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ साथ बच्चों के साथ भी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

5/7

लोग विद्या के इस फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस के दिलों पर छूरियां चलाने का काम कर रही हैं।

6/7

लोग विद्या के इस फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस के दिलों पर छूरियां चलाने का काम कर रही हैं। विद्या बालन ने अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर अपनी दमदार अदायगी का परिचय दिया है। ‘भूल भुलैया', 'कहानी’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘परिणीता’, ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्मों में विद्या अलग अंदाज देखने को मिला।

7/7

विद्या बालन का जन्म मुंबई के चेंबूर में एक तमिल फैमिली में हुई था। उन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में एकता कपूर के शो ‘हम पांच’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.