scriptVikrant Massey Birthday: मिर्जापुर के ‘बबलू भैया’ से लेकर 12th फेल के IPS तक, जानिए विक्रांत मैसी का सफरनामा | Vikrant Massey Birthday From Mirzapur Bablu Bhaiya to IPS in 12th failed journey of Vikrant | Patrika News
बॉलीवुड

Vikrant Massey Birthday: मिर्जापुर के ‘बबलू भैया’ से लेकर 12th फेल के IPS तक, जानिए विक्रांत मैसी का सफरनामा

Vikrant Massey Birthday: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। 3 अप्रैल को विक्रांत अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीता हुआ साल विक्रांत के लिए बहुत जबरदस्त रहा। 12th फेल मूवी से एक्टर ने खूब फेम कमाया।

Apr 03, 2024 / 12:09 am

Prateek Pandey

vikrant_massey_birthday

Vikrant Massey Birthday

Vikrant Massey Birthday: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज बॉलीवुड में एक खास पहचान रखते हैं। ओटीटी पर अपना जलवा बरकरार रखने वाले विक्रांत बॉलीवुड पर भी खूब छाए हुए हैं।
ओटीटी दुनिया के इस स्टार ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। सीरियल की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत ने अपने एक्टिंग स्किल के दम पर बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया में अपनी जगह बनाई है। हालांकि उनका सफर आसान नहीं रहा। विक्रांत मैसी ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के रोल ‘बबलू भैया’ से सबसे जबरदस्त फेम मिला। इसके साथ ही विक्रांत एक के बाद एक कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आए।

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही का छलका दर्द, बोलीं- ‘अंडे और ब्रेड खाकर गुजारे थे स्ट्रगल वाले दिन, और…’

विक्रांत की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। स्ट्रगल के दौर में उन्हें कई लोगों के ताने भी सुनने पड़े। एक समय तो यह सब उनके लिए इतना असहनीय हो गया कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने तक का फैसला कर लिया। हालांकि इन सबसे जूझते हुए उन्होंने अपना करियर बनाने का फैसला लिया। फिर विक्रांत ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

विक्रांत ने ‘लुटेरा’, ‘छपाक’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’, ‘मेड इन हेवन’, ‘लव हॉस्टल’, ‘गैसलाइट’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ’12वीं फेल’ ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी। ’12th फेल’ एक सच्ची घटना पर बनी मूवी है। विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Vikrant Massey Birthday: मिर्जापुर के ‘बबलू भैया’ से लेकर 12th फेल के IPS तक, जानिए विक्रांत मैसी का सफरनामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो