scriptजब भरी ट्रेन में एक महिला ने जड़ दिया था शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़ | When a lady slapped superstar Shah Rukh Khan in train | Patrika News

जब भरी ट्रेन में एक महिला ने जड़ दिया था शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2021 10:28:13 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं। जिन्हें जानने के बाद अक्सर उनके फैंस हैरत में आ जाते हैं। जिनमें सुपरस्टार शाहरुख खान की जिदंगी से जुड़ी कुछ बातें भी हैं। जिन्हें जानकर अक्सर उनके फैंस हैरान हो जाते हैं। उन्हीं किस्सों में से एक है शाहरुख खान का ट्रेन का किस्सा, जब उन्हें मुंबई आते हुए एक महिला ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था। आज भी शाहरुख इस घटना को भूलते नहीं हैं।
 

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुके हैं। शाहरुख के मुंबई आने के फैसले ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल डाली। आज शाहरुख खान को बॉलीवुड में बादशाह और किंग खान के नाम से जाना जाता है। शाहरुख के लिए इस मुकाम तक पहुंचना कोई आसान बात नहीं थी। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें। जब दिल्ली से शाहरुख मुंबई की ओर आ रहे थे। तब शाहरुख के साथ ऐसी घटना घटी थी। जिसे वो भूलना भी चाहें तो शायद भूल ना पाएं। ये घटना शाहरुख संग ट्रेन में घटी थी। जब वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आ रहे थे।

दिल्ली से मुंबई ट्रेन में आए थे शाहरुख खान

शाहरुख अपने सपनों को आंखों में लिए दिल्ली से मुंबई ट्रेन में आए थे। उस वक्त ट्रेन में उनके दोस्त भी मौजूद थे। ट्रेन में सफर कर रहे शाहरुख खान को इसी दौरान एक महिला ने जोरदार थप्पड़ मार दिया। जी हां, इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने एक इंवेट पर किया था। दरअसल, इवेंट पर जब शाहरुख खान से पूछा गया कि ‘वो मुंबई जब आ रहे थे तब वो प्लेन में आए थे या ट्रेन में? इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख बोले “ट्रेन से।” फिर शाहरुख खान ने वहां पर मौजदू सभी लोगों संग ट्रेन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

शाहरुख खान ने शेयर किया ट्रेन का एक्सपीरियंस

शाहरुख खान ने बताया कि ‘उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ट्रेन दिल्ली से चल कर मुंबई आती है। तो वो लोकल ट्रेन बन जाती है। तो उस वक्त ट्रेन में उनका बर्थ था। दिल्ली से मुंबई की ओर ट्रेवल करते हुए उनके कुछ दोस्त भी उनके साथ ट्रेन में मौजूद थे। कब ट्रेन लोकल ट्रेन बनी उन्हें पता नहीं चला। उन्हें पूरे सफऱ में यही लग रहा था कि ये उनकी बर्थ है और वहां उनके अलावा अब कोई नहीं बैठ सकता है।’

शाहरुख आगे बताते हैं कि ‘उस वक्त दिल्ली में लोकल ट्रेन्स नहीं चला करती थी। उनकी बर्थ में लोग आने लगे और बैठने लगे। ये देखकर मैंने उन लोगों से कहा कि ‘वो यहां से जाएं क्योंकि ये बर्थ उनकी है और उन्होंने इसके पैसे भी दिए हैं। तभी एक महिला आती हैं। जिनसे शाहरुख ने कहा कि ‘आप बैठ जाइए, लेकिन आपके साथ जो हैं, वो यहां नहीं बैठ सकते हैं।’

शाहरुख बताते हैं कि ये बात सुनते ही महिला ने उन्हें जोदार चांटा मार दिया। थप्पड़ मारते ही उस लेडी ने कहा कि ‘ये मेरे साथ हैं और भी वो भी इसमें ही बैठेंगे और ये तुम्हारा बर्थ नहीं है। यहां सब बैठ सकते हैं।’ शाहरुख खान से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं। जिन्हें जानकर अक्सर लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेता फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान संग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देगें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो