अजय देवगन की वजह से, जब रात भर सड़क पर सोए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा!

By: Archana Pandey
| Updated: 24 Sep 2021, 06:58 PM IST
अजय देवगन की वजह से, जब रात भर सड़क पर सोए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा!
Abhishek Bachchan and Ajay Devgn

अजय देवगन अभिषेक बच्चन से सीनियर हैं, लेकिन फिर भी दोनों अच्छे दोस्त हैं, दोनों कई फिल्मों साथ काम कर चुके हैं। आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं।

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से सीनियर हैं, लेकिन फिर भी दोनों अच्छे दोस्त हैं, दोनों कई फिल्मों साथ काम कर चुके हैं। किसी भी जगह आप दोनों एक दूसरे की तारीफ करते देख या सुन सकते हैं। आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं।

दोनों ने खुद सुनाया था किस्सा
अजय और अभिषेक की दोस्ती दरअसल 1998 से 'मेजर साहब' शूटिंग के दौरान हुई थी। अजय देवगन जब शूटिंग कर रहे थे। वहीं, अभिषेक बच्चन प्रोडक्शन ब्वॉय का काम कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने यादों की बारात में सुनाया था।

दरअसल, इस फिल्म की एक गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की जानी थी। प्रोडक्शन ब्वॉय होने के नाते अजय देवगन को एयरपोर्ट से पिक करने और होटल में स्टे की जिम्मेदारी अभिषेक की थी।

अजय के कहने पर अभिषेक ने पी शराब
अजय देवगन ने बताया था कि ऑस्ट्रिया के होटल में चेक इन के बाद वो ड्रिंक के लिए नीचे चले गए। जब उन्होंने अभिषेक को ड्रिंक ऑफर की तो पहले अभिषेक ने पीने से मना कर दिया। अजय देवगन ने अगले दिन फिर अभिषेक को ड्रिंक ऑफर की। इस बार अभिषेक ने अजय से कहा कि ‘अगर आप पापा को नहीं बताएं तो मैं पी लूंगा। इसके बाद अभिषेक ने शराब पी ली।

फिर बताया सड़क पर सोने का कारण
अभिषेक ने उस समय शराब पीने का कारण बताते हुए कहा था कि प्रोडक्शन ब्वॉय होने के बाद उनसे लगातार गलतियां हो रही थी। वो अजय देवगन के लिए एयरपोर्ट से होटल तक के लिए कार बुक करवाना भूल गए थे। जैसे-तैसे उन्होने टैक्सी का इंतजाम किया, तो होटल पहुंचकर याद आया कि वो अजय के लिए रूम बुक करवाना भी भूल गए हैं।

यह भी पढ़ें: ...जब अपने घर से ही बेघर कर दिये गए थे राजेश खन्ना

जिसके कारण अभिषेक ने रूम से अपना सामान बाहर फेंका और अजय देवगन को अपना कमरा दिया। रूम बुक ना करवा पाने की वजह से अभिषेक ने उस रात होटल के बाहर फुटपाथ पर सोकर गुजारनी पड़ी। इन सब से परेशान होकर उन्होंने शराब पी ली थी।

Abhishek Bachchan