scriptजब अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर अमिताभ कर बैठे थे ये गलत काम | when amitabh bachchan did this wrong thing | Patrika News

जब अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर अमिताभ कर बैठे थे ये गलत काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2022 10:35:36 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कई बार ख़ुशी और गम में लोग सही और गलत का फैसला नहीं कर पाते और इसी कारण कई बार कई बड़े गलत कदम भी उठा बैठतें हैं ऐसा ही कुछ महानायक के साथ भी हुआ।

amitabh-abhishek
बॉलीवुड के ‘शंहशाह’ के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन बैसे तो लोगों को गलती ना करने की सलाह देते रहते है लेकिन क्या आप जानते है कि उनकी भी एक गलती से कई लोगों का काम तमाम हो सकता था। जीं हां ये बात सच है। अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर अमिताभ बच्चन ने ऐसा काम किया था जो इतना गलत था कि उस कारण कई लोगों की नौकरी जाते-जाते बची थी। इतना नहीं अमिताभ को अपने किए गलत कारनामे पर कोई पछतावा भी नहीं था,लेकिन आज उन्हें अपने उस काम का बहुत अफसोस होता है।
आपको बता दें, अमिताभ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर जब डाक्टर ने उन्हें बताया कि उनका बेटा हुआ है तो उन्होंने खुशी के मारे सब भूल गए और उसी खुशी में उन्होंने उस डाक्टर और उनके साथ काम करने वाली नर्स को वाइन पिलाई थी। जिसके चलते उन डाक्टर और नर्स की नौकरी जाते-जाते बची थी, क्योंकि किसी ने उनकी शिकायत कर दी थी कि ड्यूटी के समय उन्होंने शराब पी है।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा उसकी वजह से मै रात-रात भर सड़को पर घुमती थी

उनकी इस हरकत से जब डॉक्टरों की नौकरी पर बन आई,तब बिग बी ने खुद जाकर हॉस्पिटल के लोगों से बात की और माफी मांगते हुए उन दोनों की नौकरी बचाई। यही नहीं बिग बी ने बताया कि श्वेता के बाद अभिषेक के पैदा होने पर वह इतना खुश हो गए थे कि उन्हें किसी चीज का ख्याल ही नहीं रहा और इसी खुशी में वह सही-गलत भूल गए। उन्होंने अपने ड्राइवर से लेकर नौकर तक हर किसी को पैसे दिए और मिठाई भी बटवांईं।

ट्रेंडिंग वीडियो