scriptरेखा के साथ अफेयर के सवाल पर भड़के उठे थे अमिताभ बच्चन, जया बच्चन पर निकाला अपना सारा गुस्सा! | When Amitabh Bachchan lost his temper at jaya Bachchan | Patrika News

रेखा के साथ अफेयर के सवाल पर भड़के उठे थे अमिताभ बच्चन, जया बच्चन पर निकाला अपना सारा गुस्सा!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 08:41:03 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अमिताभ बच्चन से पूछे गए रेखा से जुड़े सवाल
बिग बी ने अपना सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाला

amitabh_bachchan_jaya_bachchan.jpg

Amitabh Bachchan Jaya Bachchan

नई दिल्ली: पति-पत्नी के बीच मनमुटाव होना आम बात है। लेकिन जब वो मनमुटाव अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच हो तो उस पर सुर्खियां बन जाती हैं। दरअसल, ये किस्सा उस वक्त का है, जब एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने अमिताभ से ऐसे सवाल पूछे कि उनका सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकल गया।
आपने जया बच्चन को तो कई बार मीडिया को फटकार लगाते हुए देखा होगा। कई बार वह पत्रकारों के सवालों इस कदर गुस्सा हो जाती हैं कि उन्हें बुरी तरह डांट लगा देती हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन हमेशा शांत और सामान्य ही रहते हैं। लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ कि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपना सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया। साल 1992, अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर बिग बी जया बच्चन के साथ अपने घर प्रतीक्षा में इंटरव्यू दे रहे थे।
रिया चक्रवर्ती को ‘My Girl’ बताने पर बुरे फंसे राजीव लक्ष्मण, तस्वीरें डिलीट कर दी अपनी सफाई

रेखा के साथ अफेयर पर सवाल

एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने बिग बी से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछ डाले। पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या उनका किसी दूसरी महिला से अफेयर है। साथ ही परवीन बाबी और रेखा (Rekha) से भी अफेयर के बारे में सवाल पूछे। इन सारे सवालों से बिग बी का पारा चढ़ गया था। लेकिन उन्होंने पत्रकार को जवाब दिया कि उनका किसी से अफेयर नहीं है। इन खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है। इंटरव्यू खत्म हुआ तो जया बच्चन ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच के लिए रोक लिया।
मराठी बोलकर Sagarika Ghatge के परिवार वालों को किया था जहीर खान ने इम्प्रेस, जानिए पूरी लव स्टोरी

खाने की टेबल पर निकला गुस्सा

लंच के दौरान ही बिग बी पत्रकार के सवालों का सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया। वह रोटी और चावल के मुद्दे पर जया पर भड़क उठे। दरअसल, खाने की टेबल पर जया ने उनसे पूछा कि आप चावल लेंगे? इस पर बिग बी ने कहा कि मैं चावल नहीं खाता आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं? जया ने जवाब दिया कि अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं इसलिए आपको चावल दे रही हूं’।इस पर अमिताभ भड़क गए और कहा कि जब तक रोटियां नहीं आ जाती वो इंतजार करेंगे। क्या इतनी सी बात समझ नहीं आ रही? उनके गुस्से को देखते हुए जया किचन में चली गईं। हालांकि बाद में बिग बी का गुस्सा शांत हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो