scriptजब अरूणा ईरानी और प्राण रूके एक ही होटल में, एक्ट्रेस को लगा ‘प्राणजी’ कर देंगे रेप | When Aruna Irani scared from Pran, thought she would be almost raped | Patrika News

जब अरूणा ईरानी और प्राण रूके एक ही होटल में, एक्ट्रेस को लगा ‘प्राणजी’ कर देंगे रेप

locationमुंबईPublished: May 02, 2021 08:01:46 pm

वेटरन एक्ट्रेस अरूणा ईरानी को एक बार शूटिंग के सिलसिले में विदेश जाना पड़ा। वापसी में उनके साथ खलनायक के किरदारों के लिए फेमस प्राण थे। वह इतनी डर गईं कि उन्हें लगा कहीं ये उनका रेप ना कर दें। हालांकि उनका डर निकला और प्राण साहब को रोल से अलग भी देख पाईं।

aruna_irani.png

मुंबई। वेटरन एक्ट्रेस अरूणा ईरानी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक रोल किए हैं। वे खुद भी एक जमाने में ‘वैम्प’ के किरदारों के लिए जानी जाती थींं। हालांकि जब वह बॉलीवुड में आईं थी तब ऐसा नहीं था। वह भी स्टार्स के किरदारों के चलते उनसे डरती थीं। ऐसा ही एक किस्सा अरूणाा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनाया था। उनका कहना था कि उन्हें प्राण साहब के साथ न केवल अकेले यात्रा करनी पड़ी बल्कि एक ही होटल में रूकना पड़ा। इससे उन्हें डर लगने लगा कि कहीं प्राण साहब उनकी स्क्रीन पर के मुताबिक उनका रेप ना कर दें।

हांगकांग में करनी थी शूटिंग
अरूणा ईरानी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बताया कि फिल्मों में प्राण साहब के खलनायक वाले रोल देखकर वह उनसे डरती थीं। उनके साथ ही एक फिल्म में उन्हें काम करना पड़ा। यह बात तब की है जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू ही किया था। फिल्म ‘जोहर महमूद इन हांगकांग’ की शूटिंग के लिए उन्हें हांगकांग जाने को कहा गया था। अरूणा ने पहले मना किया फिर मां को साथ ले जाने की बात कही। हालांकि प्रोडक्शन ने कह दिया अकेले ही जाना होगा। फिल्म से निकाले जाने के डर से अरूणा यह शर्त मान गईं।

यह भी पढ़ें

अभिनेत्री 40 की उम्र में बनी शादीशुदा डायरेक्टर की दुल्हन, लिया मां ना बनने का फैसला, किसी और के साथ..

दोनों रूके एक ही होटल में
हांगकांग में काफी लम्बी शूटिंग चली। मेरा शूटिंग वाला हिस्सा पूरा हो गया था। मुझे मुंबई वापस भी जाने का मन कर रहा था। उधर, प्राण साहब वाला हिस्सा भी शूट हो चुका था। इसलिए प्राण साहब के साथ ट्रेवल किया। हांगकांग में हमारी फ्लाइट डिले हो जाने के चलते हमें सुबह की फ्लाइट का इंतजार करना था। हमें पूरी रात एक ही होटल में गुजारनी थी। ये सोच कर मुझे बहुत डर लगने लगा। मन में बस यही ख्याल आ रहा था कि आज तो प्राण जी मेरा रेप कर देंगे। होटल में वे मेरे कमरे तक आए और कहा, ‘दरवाजा अंदर से बंद कर लो। मैं बगल वाले रूम में हूं। अगर कोई खटखटाए तो दरवाजा मत खोलना। मुझे फोन पर बता देना।’ इसके बाद मैं दरवाजा बंद करके बहुत रोई कि मैं प्राण के बारे में क्या सोच रही थी। उस दिन पता चला कि पर्दे का खलनायक असल में कितना अच्छा इंसान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो