आलिया व रणबीर कपूर के बाद यहां की गर्मी से अरुणा ईरानी भी परेशान

वेब सीरिज की शूटिंग में पहुंची है बनारस, गुफी पटेल भी निभा रहे अहम किरदार

By: Devesh Singh

Published: 01 Jul 2019, 05:59 PM IST

वाराणसी. बनारस की गर्मी ने आम आदमी से लेकर फिल्म स्टारों को भी बेहाल किया हुआ है। गर्मी से ही परेशान होकर फिल्म स्टार रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बीच में छोड़ कर मुम्बई लौट गये थे। शहर में वेब सीरिज की शूटिंग के लिए मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी भी गर्मी से परेशान है और मौसम के चलते ही कुछ मिनट की शूटिंग के बाद कट बोलना पड़ रहा है।
यह भी पढ़े:-PM Modi के इस अभियान को सफल बनाने में जुटी बीजेपी, आम से लेकर खास तक को जोडऩे की तैयारी



वेब सीरिज के लिए अरुणा ईरानी के साथ गुफी पटेल भी शहर में है। डीएवी इंटर कॉलेज में वेब सीरिज की शूटिंग हो रही है। कॉलेज के अंदर ही कोर्ट का सीन तैयार किया गया है जहां पर अरूणा ईरानी एक अधिवक्ता का किरदार निभा रही है। शूटिंग के बारे में अरुणा ईरानी ने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इतना कहा है कि इस वेब सीरिज में छोटे पर्दे के कई महत्वपूर्ण एक्टर भी दिखायी देंगे। अरुणा ईरानी ने शूटिंग से कुछ समय निकाला और अपने प्रशंसक संजय मिश्रा के आवास पर गयी और उनके परिवार के साथ कुछ समय भी बिताया। अरुणा ईरानी ने कहा कि बनारस में बहुत बदलाव हुआ है। सड़के साफ दिख रही है। सफाई व्यवस्था अच्छी हुई है। बनारस के घाट हमारी पहचान है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावक के साथ पुलिस की बदसलूकी, दरोगा ने कहा मैं नहीं जानता पीएम को

 

फिल्मकारों को भा रही है बनारस की लोकेशन
फिल्मकारों को बनारस की लोकेशन भा रही है। सन्नी देओल की फिल्म घातक से बनारस फिर से चर्चा में आया था इसके बाद सन्नी देओल की फिल्म मुहल्ला अस्सी की अधिकांश शूटिंग बनारस में हुई थी। इसके बाद संजय दत्त, अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, प्रीति जिंटा, टाइगर श्राफ आदि नामी कलाकार बनारस में आकर शूटिंग कर चुके हैं। सभी कलाकारों को बनारस की मस्ती बहुत पसंद आयी है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे इस अभियान की शुरूआत

 

Akshay Kumar
Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned