रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट देने की बात सुन दीपिका पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, कही थी ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Published: 08 Sep 2021, 12:51 PM IST
रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट देने की बात सुन दीपिका पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, कही थी ये बात
Deepika Padukone

करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को लेकर कही थी ऐसी बात नाराज हो गई थे पिता ऋषि कपूर

नई दिल्ली। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं, 30 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया। ऋषि कपूर के बारें में बात करें, तो हर कोई जानता है कि वो फिल्मों के साथ साथ अपने बेबाकी बयानों के लिये भी जाने जाते थे, कई बार उन्होने ट्वीटर पर ऐसे बयान दिए थे जिसके चलते मीडिया में सुर्खियां बटोरी थी, एक बार तो ऋषि कपूर ने दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर को लेकर भी ऐसी बातें कह दी थी जो लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही।

ranbir.jpg

क्या है मामला
दरअसल ये मामला साल 2010 का है, जब करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर दोनों दिखाई दी थी। शो में करण ने दीपिका से रणबीर कपूर को लेकर कुछ सवाल पूछे जिसके बाद उन्होंने गिफ्ट में क्या चीज देना चाहेंगी इसके बारे में पूछा, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं रणबीर को एक कंडोम का पैकेट उपहार में देना चाहूंगी, क्योंकि इन चीजों का इस्तेमाल वो इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं, साथ ही दीपिका ने ये भी कहा था कि रणबीर को किसी कंडोम कंपनी का विज्ञापन करना चाहिये।

ranbir_dipika.jpg

सोनम ने भी किया था सपोर्ट
दीपिका पादुकोण के कहे इन शब्दों के बाद भले सोनम कपूर हैरान हो गई थी लेकिन उन्होने भी दीपिका का पूरा सपोर्ट किया था।

गुस्सा हो गये थे ऋषि कपूर
जब यह शो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ऋषि इन दोनों एक्ट्रेस द्वारा अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें सुनकर भड़क गये थे, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों की ऐसी बातें उनके क्लास को दिखाती है, ऋषि कपूर ने ये भी कहा था कि इन दोनों को इस तरह की बातों को करनी जगह अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहिये, बॉलीवुड एक्टर इतने गुस्से में आ गए थे कि इसके बाद भी वो रूके नही बल्कि ये भी कहा कि दोनों एक्ट्रेस को इस शो में उनके नाम से नही बल्कि पिता की उपलब्धियों की वजह से बुलाया गया था, क्योंकि दोनों ने अभी तक खुद कुछ भी हासिल नहीं किया है।

Deepika Padukone