scriptअपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं दीपिका पादुकोण | when deepika padukone reveals one thing she hates in ranbir kapoor | Patrika News

अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं दीपिका पादुकोण

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2021 11:25:19 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर से प्यार हो गया था। हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। इन दिनों रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं।

deepika_padukone_alia_bhatt_1.jpg

Deepika Padukone Alia Bhatt

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा, दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने कई साल डेट करने के बाद रणवीर सिंह से शादी की है। लेकिन रणवीर से पहले वह रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं।
ये भी पढ़ें: जब लीक हो गया था शाहिद कपूर और करीना कपूर का अश्लील वीडियो

कटरीना के लिए दीपिका से ब्रेकअप
फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ से दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। दीपिका रणबीर कपूर से बेहद प्यार करती थीं। मीडिया के सामने खुलेआम अपने प्यार का इजहार करती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और कुछ वक्त के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि रणबीर कपूर कटरीना को पसंद करने लगे थे। जिसके बाद दीपिका ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था। हालांकि, कटरीना से भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। अब रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। वहीं, आलिया की दीपिका पादुकोण से काफी अच्छी दोस्ती है।
ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर की छोटी ड्रेस पर भड़क उठे थे सैफ अली खान, बोले- ढंग के कपड़े क्यों नहीं पहनतीं?

deepika_padukone_alia_bhatt.jpg
दीपिका का मजेदार जवाब
ऐसे में साल 2018 में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण एक साथ करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। शो में करण ने दोनों से रणबीर कपूर से जुड़े सवाल पूछे थे। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि वो रणबीर की किस चीज से प्यार, किस चीज से नफरत और किस चीज को बर्दाश्त करती हैं। इस पर दीपिका कहती हैं कि ‘मुझे रणबीर के जल्दी नाराज नहीं होने से प्यार है।‘ नफरत के बारे में कहती हैं कि ‘वो रिएक्ट नहीं करता है।’ टॉलरेट करने के सवाल बर दीपिका आगे कहती हैं कि ‘असल में तीनों चीजें जुड़ी हुई हैं वो आसानी से अपनी भावनाएं जाहिर नहीं करता है।’ इस दौरान आलिया भट्ट बड़े ही ध्यान से दीपिका के जवाब को सुन रही होती हैं। इस शो में तीनों काफी मस्ती करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो