script

जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कहा – ‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’

locationमुंबईPublished: Dec 21, 2021 04:25:11 pm

Submitted by:

Archana Keshri

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है, अपने फिल्मों के अलावा अपने दिल की बात वह बड़ी ही बेबाकी से कहने के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार उनके बात से उन्हें औरों की तरह ट्रोल भी होना पड़ता है तो कई बार उनकी बातें सुन लोगों की हसी छुट जाती है। इसी तरह एक बार जब अभिनेता किसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे तो नसबंदी को लेकर उन्होंने ऐसा बयान दिया कि सभी की हंसी छूट गई।

जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कहा - ‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’

जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कहा – ‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र ऐसे अभिनेता हैं जो वही कहते हैं जो दिल में होता है। इसका नजारा कई बार उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में भी आसानी से दिख जाता है। मसलन, जब देश में किसान आंदोलन शुरू हुआ, तो उनके खुद बीजेपी से जुड़े होने और बेटे सनी देओल के बीजेपी नेता होने के चलते इस आंदोलन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की। हालांकि उनके स्वभाव के चलते वे अपने आपको रोक नहीं पाए और अप्रत्यक्ष रूप से ही सही, किसानों के प्रति चिंता जताई। ऐसे ही जब एक बार एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता पहुंचे तो उन्होंने नसबंदी को लेकर ऐसा बयान दिया कि सभी की हंसी छूट गई।

‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’
दरअसल, देओल फैमिली के विजेता प्रोडक्शन के तले नसबंदी पर एक फिल्म बनी थी ‘पोस्टर ब्वॉयज’। इसके ट्रेलर लॉन्च पर सनी और बॉबी देओल सहित धर्मेन्द्र मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में धर्मेन्द्र ने फिल्म पर ऐसी टिप्पणी कि वहां मौजूद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। एक्टर ने कहा,’इसी विषय पर एक मराठी फिल्म बहुत चली थी, लेकिन ये वाली उससे भी बड़ी मूवी साबित होगी। हम 55 वर्षों से इंडस्ट्री में हैं और हमेशा ढाई किलो का हाथ देखा है। मेरे परिवार की ओर से नसबंदी पर ये फिल्म है। मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी। मैंने निर्देशक श्रेयस से कहा कि ऐसी कहानी लेकर आओ जिसमें नसबंदी और शराबबंदी न हो। कुछ इस तरह की बंदी हो कि तकलीफ न हो।’ अभिनेता के मुंह से इतनी सरलता से कही इस बात को सुनकर लोग हंस नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र को बिना बताए निर्देशक ने बना ली उनकी एडल्ट मूवी, सनी देओल ने लगाई लताड़

दो शादियों से 6 बेटे-बेटियां
गौरतलब है कि धर्मेन्द्र ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। इस शादी के रहते ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी की। दोनों पत्नियों से धर्मेन्द्र के कुल 6 बच्चे हैं। पहली शादी से सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल हैं। हेमा मालिनी से शादी से उनके दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल। धर्मेन्द्र नाना और दादा भी बन चुके हैं। फिलहाल अभिनेता मुंबई शहर के शोर से दूर अपने फार्महाउस पर रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो