scriptकंगना रनौत का वो KISS, जिसके बारे में इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे आप | When Kangana Ranaut Described Her Kiss With Shahid Kapoor | Patrika News

कंगना रनौत का वो KISS, जिसके बारे में इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2021 12:31:05 pm

Submitted by:

Archana Pandey

कंगनाा ने इंटरव्यू में अपने एक ऐसे किस के बारे में बताया था। जिसके के बारे में आप कभी इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे। कंगना ने इस किसिंग सीन को सबसे बकवास और उनके साथ हुई सबसे बड़ी ट्रैजेडी बताया था।

When Kangana Ranaut Described Her Kiss With Shahid Kapoor

Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना आम बात है। आपने ऐसी कई फिल्में भी देखी होंगी, जिसमें एक से बढ़कर एक किसिंग सीन दिए गए हैं। ऐसे में आज हम आपको उस किस सीन के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में जानकर कपल के पसीने छूट जाएंगे। दरअसल ये किस सीन बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शल क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) से जुड़ा है।
कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के Kissing सीन को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थी, जिसे सुनकर आपको घिन आ जाएगी। ये किस सीन फिल्म ‘रंगून’ का है। शूटिंग के दौरान सर्द मौसम की वजह से शाहिद कपूर को जुकाम हो गया था। उसी दौरान कंगना और शाहिद को एक किसिंग सीन शूट करना पड़ा था।
कभी इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे
कंगना ने इंटरव्यू में अपने एक ऐसे किस के बारे में बताया था। जिसके के बारे में आप कभी इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे। कंगना ने इस किसिंग सीन को सबसे बकवास और उनके साथ हुई सबसे बड़ी ट्रैजेडी बताया था। कंगना ने कहा था कि ‘वैसे भी मुझे फिल्मों में इंटीमेट सीन पसंद नहीं हैं। उन्हें शूट करना सबसे मुश्किल काम होता है। आपका किसी के साथ बेहद औपचारिक रिलेशन है और अचानक आपको उसी शख्स को किस करना पड़ जाता है।
सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था
कंगना ने कहा था कि ‘एक तो शाहिद की बड़ी मूंछ वैसे ही इतनी डरावनी थी कि उन्हें देखकर मेरा उनके साथ किसिंग सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था, लेकिन मेरी ट्रैजेडी केवल वहीं खत्म नहीं हुई। जब मैंने शाहिद से उनकी मूंछों को लेकर बातचीत की, तो उन्होंने बताया- वह उस पर वैक्स लगाते हैं और साथ में उनकी नाक भी बह रही थी। कहा- मेरा नाक इसमें बहके जाता है।’ कंगना ने बताया- इसके बावजूद मैंने उनके साथ सीन किया।
यह भी पढ़ें

सलमान खान और रणबीर कपूर ने कैटरीना को शादी पर दिए करोड़ों के गिफ्ट, जानें किसने दिया सबसे महंगा गिफ्ट

वहीं, जब शाहिद से कीचड़ में कंगना को किस करने के बारे में पुछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि ‘यह वास्तव में एक नॉर्मल प्रश्न है! वाकई बेतरतीब यादें. कुछ याद ही नहीं आ रहा है. ब्लैंक हो गया हूं मैं, यार।
https://youtu.be/iXehrgJ-RY4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो