जब रेखा ने कहा था- 'मर्द के करीब नहीं आ सकते, जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते’

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jun 2021, 12:40 PM IST
जब रेखा ने कहा था- 'मर्द के करीब नहीं आ सकते, जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते’
Rekha Controversial Statement

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में रही हैं। एक बार रेखा ने इंटरव्यू में कहा था कि किसी मर्द के करीब होने के लिए सेक्स जरूरी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक वक्त था जब वह बॉलीवुड की टॉप की हीरोइन हुआ करती थीं। उनकी खूबसूरती को जो कोई देखता था जब देखता ही रहता था। हालांकि, खूबसूरती के मामले में आज भी रेखा कई हीरोइनों को मात देती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा रेखा अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड गलियारों में उनसे जुड़े कई किस्से सुनने को मिल जाते हैं। अमिताभ बच्चन संग अफेयर हो या बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी, आज भी इनकी चर्चा होती रहती है।

ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर की छोटी ड्रेस पर भड़क उठे थे सैफ अली खान, बोले- ढंग के कपड़े क्यों नहीं पहनतीं?

मर्द के करीब होने के लिए सेक्स जरूरी
अपनी निजी जिंदगी और अधूरे प्यार को लेकर रेखा ने कई बार बयान दिया है। लेकिन एक बार रेखा कुछ ऐसा कह पड़ी थीं, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल, यासिर उस्मान की किताब 'रेखा- कैसी पहेली जिंदगानी' में एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया गया है। इसी किताब के मुताबिक, रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'आप एक मर्द के करीब... बेहद करीब तब तक नहीं आ सकते जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते।' रेखा के इस बयान की उस वक्त काफी चर्चा हुई थी।

कई बार दे चुकी हैं बोल्ड बयान
हालांकि, रेखा कई मौकों पर ऐसे ही बयान दे चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि ये महज इत्तेफाक ही है कि मैं अब तक प्रेग्रनेंट नहीं हुई। इसके अलावा, एक बार रेखा ने शादी से पहसे सेक्स की बात नकारने वालों को पाखंडी बताया था। रेखा ने कहा, 'शादी से पहले सेक्स बेहद स्वभाविक है। और जो पाखंडी लोग ये कहते हैं कि लड़की को सबसे पहले सेक्स सिर्फ अपनी सुहागरात पर करना चाहिए, वो बकवास करते हैं।'

ये भी पढ़ें: जब लीक हो गया था शाहिद कपूर और करीना कपूर का अश्लील वीडियो

रेखा को प्यार नसीब नहीं हुआ
बता दें कि प्यार के मामले में भले ही रेखा हमेशा से ही बोल्ड रही हों लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कभी प्यार नसीब ही नहीं हुआ। सभी जानते हैं कि रेखा अमिताभ बच्चन के प्यार में पड़ गई थीं। वह उनके बेहद प्यार करती थीं। हालांकि, उस वक्त अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने जया से शादी कर ली थी। बावजूद इसके रेखा ने किसी चीज की परवाह नहीं की। लेकिन कुछ वक्त बाद ही अमिताभ ने उनसे दूरियां बना ली। उसके बाद आनन-फानन में रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की। ये शादी साल भर भी नहीं चल पाई और मुकेश ने रेखा के दुप्पटे से फांसी लगा की। उनकी आत्महत्या को लेकर कई तरह की बातें की गई थीं।