scriptजब चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या राय को भुगतना पड़ा था परिणाम | when salman khan gets angry on chalte chalte sets due to aishwarya rai | Patrika News
बॉलीवुड

जब चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या राय को भुगतना पड़ा था परिणाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म के शूटीग के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट्स पर जमकर हंगामा मचाया था। चलिए जानते हैं आखिर क्यों सलमान खान ने शूटीग के बीच किया था जमकर हंगामा।

May 22, 2022 / 02:57 pm

Manisha Verma

when salman khan gets angry on chalte chalte sets due to aishwarya rai

जब चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या राय को भुगतना पड़ा था परिणाम

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे है। दोनो के अफेयर के कई किस्से हैं। कई ऐसे किस्से है जो किसी से छुपे नहीं है, तो कई ऐसे भी हैं जो बेहद कम लोग जानते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग की दौरान बढ़ी थीं। दोनो बाॅलीवुड के फेंमस कपल के लिस्ट में आया करते थे। दोनो की जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आती थी।
‘हम दिल दे चुके सनम’ यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।इसके साथ ही सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी बड़े पर्दे पर छा गई थी साथ ही इन दोनों की नजदीकियां के किस्से भी आम हो चले थे। हालांकि कहा जाता हैं उस दौरान सलमान खान ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव नेचर के थे। जिसके कारण दोनो का रिश्ती टूट गया था। हालांकि, इस बीच जो कुछ भी हुआ उसकी काफी चर्चा हुई।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट्स पर सलमान खान ने जमकर हंगामा मचाया था। असल में इस फिल्म में शाहरुख़ खान के अपोजिट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था लेकिन सलमान ने फिल्म के शूटीग के दौरान खूब तमासा किया था। जिसको देखते हुए इस फिल्म से ऐश्वर्या राय को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।
यह भी पढ़ें

जब साथ में नाचीं Rakhi-Urfi, देखकर इनकी अतरंगी नौटंकी फैंस नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी

कहते हैं कि इन दोनों को लड़ता देखकर शाहरुख़ खान ने बीच बचाव की कोशिश की तो सलमान उल्टा शाहरुख़ तक से भिड़ गए थे। आपको बताते चलें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या राय को भुगतना पड़ा था परिणाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो