scriptहम साथ-साथ हैं के सेट से सलमान खान को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? महेश ठाकुर ने किया खुलासा | Why police take away Salman Khan from sets of Hum Saath Saath Hain Mahesh Thakur revealed | Patrika News
बॉलीवुड

हम साथ-साथ हैं के सेट से सलमान खान को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? महेश ठाकुर ने किया खुलासा

हम साथ-साथ हैं एक्टर महेश ठाकुर ने उस दिन की घटना को याद किया जब पुलिस सेट पर आई और सलमान खान और चार दूसरे कलाकारों को हिरासत में ले लिया।

Mar 30, 2024 / 10:22 pm

Prateek Pandey

hum saath saath hain
अभिनेता महेश ठाकुर ने उस मोमेंट के बारे में खुलासा किया है जब हम साथ-साथ हैं के पांच कलाकारों – सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को विवादास्पद मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया था।
यह भी पढ़ें

OTT Latest News


ये मामला था 1990 के दशक के अंत में हिरन का। महेश ठाकुर ने कहा, पुलिस राजस्थान में फिल्म के सेट पर आई और पांचों कलाकारों को अपने साथ ले गई। महेश ठाकुर, जो सूरज बड़जात्या फैमिली ड्रामा का हिस्सा थे, ने कहा कि जब वह जो हुआ उसे याद करते हैं तो उन्हें “बहुत बुरा” लगता है। ये घटना बड़े सितारों की भागीदारी के कारण सुर्खियां बन गई थी।
यह भी पढ़ें

लौटेंगे कालीन भैया के सुपुत्र मुन्ना भैया, प्रोड्यूसर ने बता दिया क्या है उनका प्लान



एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ”हम एक गाना फिल्मा रहे थे, तभी सेट पर पुलिस आ गई और सभी को उठाकर स्टेशन ले गई। न तो मैं, न मोहनीश बहल और न ही करिश्मा कपूर इसमें शामिल थीं। हम तीनों शामिल नहीं थे। उनमें से केवल पांच। हमने जो देखा और अनुभव किया वह अच्छी बात नहीं थी। लेकिन शुक्र है कि वह सब अब अतीत में है और हम आगे बढ़ चुके हैं। महिलाओं को जाने दिया गया, लेकिन मुझे लगता है कि सलमान भाई पुलिस के साथ रात भर वहां थे। फिर उनका परिवार आया- अरबाज और सोहेल। अगले दिन सलमान ठीक हो गए। वह एक अच्छा आदमी है, वह ठीक था। यहां तक कि सैफ भी।”

Home / Entertainment / Bollywood / हम साथ-साथ हैं के सेट से सलमान खान को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? महेश ठाकुर ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो