scriptपब्लिक को कृष्णा की सिर्फ न्यूड फोटो ही दिखती है : जैकी श्रॉफ | Why Public noticed Krishna's nued pics only - Jackie Shroff | Patrika News
बॉलीवुड

पब्लिक को कृष्णा की सिर्फ न्यूड फोटो ही दिखती है : जैकी श्रॉफ

जग्गू दादा इन दिनों फैंस से खासे नाराज है क्योंकि उनके मुताबिक बेटी कृष्णा की टॉपलेस तस्वीरों पर लोगों ने कुछ ज्यादा ही रिएक्ट कर दिया।

Dec 01, 2015 / 10:24 am

राखी सिंह

topless photos krishna shroff

topless photos krishna shroff

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के जग्गू दादा इन दिनों फैंस से खासे नाराज है क्योंकि उनके मुताबिक बेटी कृष्णा की टॉपलेस तस्वीरों पर लोगों ने कुछ ज्यादा ही रिएक्ट कर दिया। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बेटी की वायरल हुई तस्वीरों पर लोगों की राय पर आपत्ति जताई।

जैकी ने कहा, ‘उनकी बेटी कूल है और वो इन दिनों स्कूल के युवा खिलाडिय़ों को बास्केटबॉल की ट्रेनिंग दे रही है। लेकिन,लोग इस बारे में बात नहीं करते। उन्हें सिर्फ उसके न्यूड फोटो ही दिखाई देते है। ऐसा नहीं होना चाहिए।’

जैकी श्रॉफ ने इसके साथ ही कहा कि वह कभी भी अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को करियर के मामले में कोई सलाह नहीं देते हैं। इसके पीछे कारण यह है कि वह सोचते हैं कि टाइगर खुद ही बेहतर कर रहा है और कभी भी वे खुद को उस पर थोपना नहीं चाहते।

जैकी को टाइगर पर काफी भरोसा है और वे मानते हैं कि उन्होंने टाइगर की अच्छी परवरिश की है। टाइगर को वे एक बेहद अनुशासनप्रिय शख्स मानते हैं जो हमेशा ही अपने जीवन में सही फैसले ले सकता है।


Home / Entertainment / Bollywood / पब्लिक को कृष्णा की सिर्फ न्यूड फोटो ही दिखती है : जैकी श्रॉफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो