scriptWHY SALMAN KHAN HAVE FEAR OF WATER | क्यों कुएं में फेंक दिये गए थे सलमान, पानी से आज भी लगता है डर | Patrika News

क्यों कुएं में फेंक दिये गए थे सलमान, पानी से आज भी लगता है डर

बॉलीवुड जगत के दबंग हीरो और दर्शको के भाईजान सलमान खान ना सिर्फ भारत में मशहूर हैं बल्कि उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। सलमान खान आज के समय के सुपरस्टार है और अब तक अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके है। लेकिन आपको बता दे एक सुपरस्टार होने के बाद भी सलमान खान आज भी पानी से डरते है।

नई दिल्ली

Published: November 10, 2021 12:34:51 pm

बॉलीवुड जगत के दबंग हीरो और दर्शको के भाईजान सलमान खान ना सिर्फ भारत में मशहूर हैं बल्कि उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। सलमान खान आज के समय के सुपरस्टार है और अब तक अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके है।लेकिन आपको बता दे एक सुपरस्टार होने के बाद भी सलमान खान आज भी पानी से डरते है।
WHY SALMAN KHAN HAVE FEAR OF WATER
क्यों कुएं में फेंक दिये गए थे सलमान, पानी से आज भी लगता है डर
सलमान खान वैसे तो सलमान अपने अभिनय की दम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सलमान खान ने पिछले तीन से ज्यादा दशकों में अपनी कला से आम लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं।
सलमान खान मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं। उन्होनें वर्ष 1989 में बतौर लीड एक्टर मैंने प्यार किया से शुरूआत की। इस लव स्टोरी बेस्ड फिल्म के साथ ही सलमान खान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।
90 का दशक सलमान खान के करियर का टर्निंग प्वाइंट रहा। जहां उन्होनें अंदाज अपना अपना, करन अर्जुन, बीबी नं. 1, हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन जैसी कई फिल्मों में काम किया। यह वही दौर था जब सलमान खान को प्रेम के किरदार के रूप में पहचान मिली।
लेकिन 2000 का दशक सलमान के लिए 90 के दशक जैसा नहीं रहा। ना तो उनकी खास फिल्में हीं चलीं। इसके अलावा वह विवादों का भी हिस्सा रहे। लेकिन 2009 आई फिल्म वांटेड ने उन्हें मास एक्शन हीरो के तौर पर पहचान दिलवाई। इसके बाद आई फिल्म दबंग ने सलमान को उनका खोया हुआ स्टारडम फिर से लौटा दिया।
सलमान खान के बचपन के एक किस्सा बड़ा मशहूर था। सलमान बचपन से ही स्विमिंग सीखना चाहते थे लेकिन उन्हें पानी से बहुत ज़्यादा डर लगता था। जिसके लिए सलमान खान की बड़ी मां ने उनका डर निकालने के लिए उन्हें रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया। कुएं में फेंकने के बाद सलमान खान स्विमिंग तो सिख गए लेकिन उन्हें आज भी पानी से डर लगता हैं।
अपने डर को दूर करने के लिए सलमान खान ने कई बार कोशिश की है लेकिन वो नाकाम रहे है। जिस कुएं में उन्हें बड़ी मां ने फेंका था वो उस कुएं में भी कई बार स्विमिंग कर चुके है। लेकिन गहरे पानी को देख उनका आज भी डर लगता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.