scriptदो नाबालिग समेत छह लोगों ने किया गैंगरेप, 300 रुपए में बेच रहे थे वीडियो क्लिप | Video clip sold at rs 300 after after gangrape | Patrika News

दो नाबालिग समेत छह लोगों ने किया गैंगरेप, 300 रुपए में बेच रहे थे वीडियो क्लिप

locationबदायूंPublished: Jan 31, 2021 06:25:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बदायूं में 15 व 17 साल की उम्र के दो नाबालिग समेत छह लोगों ने 30 वर्षीय एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

सगाई की रस्मों के बीच अचानक होने वाले पति के Whatsapp पर आया MMS, बोला - ये तो मेरी... फिर जो हुआ..

प्रतीकात्मक तस्वीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
बदायूं. बदायूं में 15 व 17 साल की उम्र के दो नाबालिग समेत छह लोगों ने 30 वर्षीय एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना को कुछ माह पूर्व मेरठ के पास के एक इलाके में खेत में अंजाम दिया गया था। आरोपियों ने गैंगरेप को फिल्माया भी था और न सिर्फ उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया बल्कि उसकी क्लिप भी 300-300 रुपए में बेचने की कोशिश की। पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना अक्टूबर की है, लेकिन खुलासा शनिवार को ही हुआ है। पुलिस ने लोगों को गैंगरेप की क्लिप भेजने की कोशिश करते वक्त आरोपियों को पकड़ा है। कहा जा रहा है कि दलित परिवार से ताल्लुक रखने वाली पीड़ित महिला ने अपने गाँव में शर्म के डर से इस कृत्य के बारे में कुछ नहीं बोला था। वह एक घरेलू कामगार के रूप में भी काम करती है और उसके बच्चे भी हैं।
ये भी पढ़ें- आत्मनिर्भर बनेगा यूपी, स्कूल-कॉलेजों में लगेगी ‘हुनर की पाठशाला’

पुलिस के अनुसार, घटना के दिन महिला जंगल में लकड़ी इकट्ठा करने गई थी। तभी घात लगाए पांच नाबालिग आरोपियों ने उसका बलात्कार किया। वीडियो को उनके एक 20 वर्षीय दोस्त ने 300 रुपये में बेचा था। उसे भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मुआवजे के लिए उसका विवरण जिला प्रशासन के साथ साझा किया गया है। विशेष रूप से, छह में से पांच आरोपी एक अलग समुदाय के थे। जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं।
ये भी पढ़ें- जवानों की मनोदशा और व्यवहार का अध्ययन करेगा आईआईएम लखनऊ, CRPF संग हुआ करार

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि महिला ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। महिला की तहरीर पर ही मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो