scriptलग्जरी कार के साथ इंटरस्टेट गांजा तस्कर गिरफ्तार, 60 किलो गांजा बरामद | 60 kg of ganja recovered smuggler arrest | Patrika News

लग्जरी कार के साथ इंटरस्टेट गांजा तस्कर गिरफ्तार, 60 किलो गांजा बरामद

locationबुलंदशहरPublished: Jan 24, 2020 02:15:45 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. स्वाट टीम और पहासू पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार. 60 किलोग्राम गांजा किया बरामद. एक आरोपी फरार

ganjha.png
बुलंदशहर। स्वाट टीम और थाना पहासू पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बिहार से तस्करी कर लाया जा रहा 60 किलोग्राम गांजा बरामद किया हैं। हालांकि, मार्केट में इसकी कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है। यह गांजा गाजियाबाद के डासना में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था।
यह भी पढ़ें

meerut: दो रोडवेज बसों में आमने-सामने की भिड़ंत, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गांजा तस्करों के आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर स्वाट टीम और थाना पहासू पुलिस ने बरौला नहर पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। उसी दौरान पुलिस को एक होंडा सिटी कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया।
पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की पहचान बिहार के सिकटा गांव निवासी अजय कुमार के रूप में की है। जबकि दूसरा आरोपी इरशाद अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार अजय ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इस मादक पदार्थ को गाजियाबाद में बेचता है। एसपी क्राइम शिवराम यादव कहना है कि मादक पदार्थ तस्करी का यह बड़ा गैंग है। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो