scriptशिवपाल यादव की पार्टी में शामिल होने पर अमर सिंह ने दिया बड़ा बयान | amar singh statement on shivpal yadav party | Patrika News

शिवपाल यादव की पार्टी में शामिल होने पर अमर सिंह ने दिया बड़ा बयान

locationबुलंदशहरPublished: Oct 16, 2018 04:20:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बुलंदशहर पहुंचे अमर सिंह ने जमकर आजम खान पर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस के डीजीपी पर भी आरोप लगाए।

Amar Singh

Amar Singh

बुलंदशहर। मंगलवार 16 अक्टूबर से राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ‘आजम खान एफआईआर यात्रा’ का आगाज किया है। उनकी ये यात्रा दिल्ली से लखनऊ तक निकाली जा रही है। इस दौरान बुलंदशहर पहुंचे अमर सिंह ने जमकर आजम खान पर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस के डीजीपी पर भी आरोप लगाए। अमर सिंह ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि कि डीजीपी ओपी सिंह की पुलिस मनमानी करती है।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी पार्टी नेताआें में इस तरह भर रहे हैं जोश, मिशन 2019 के लिए ये तैयारी करने को कहा

आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में उनकी एफआईआर तक नहीं लिखी गई तो सोचिए आम जनता का क्या होगा। इस एफआईआर यात्रा से हम समाज के सामने आजम खान का असली चेहरा लाएंगे। वहीं महंगाई के मुद्दे पर बात करे हुए उन्होंने कहा कि हिंदुत्व रहेगा तो महंगाई पर काबू पा लेंगे। शिवपाल यादव की पार्टी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चाचा और पिता को अलग-अलग बंडलों में बन्द करके छोड़ दिया गया है। वहीं लालू के दोनों बेटों पर उन्होंने आपस में ही लड़ने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये जिला, सर्राफा व्यापारी पर बरसाईं गोलियां

यात्रा संयोजक शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि ये यात्रा दिल्ली से शुरू होकर गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, खुर्जा, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, और आगरा होते हुए फिरौजाबाद पहुंचेगी। यहां पर अमर सिंह स्टे करेंगे। इसके अगले दिन यानि बुधवार को मैनपुरी, कन्नौज, उन्नाव होते हुए यात्रा लखनऊ के गोमतीनगर थाने में पहुंचेगी। यहां गोमतीनगर थाने में आजम खान के खिलाफ शिकायत देंगे। अगर शिकायत दर्ज नहीं की गई तो फिर देश भर में आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो