scriptअपहरण और हत्या के केस में भाजपा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो गिरफ्तार | bjp leader arrested convicted for kidnapping and murder | Patrika News

अपहरण और हत्या के केस में भाजपा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: Aug 01, 2020 12:46:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– BJP नेता के बुलावे पर घर गया था रिश्ते का भतीजा
– अगले दिन नहर किनारे बरामद हुआ था शव
– पत्नी की तहरीर पर भाजपा नेता समेत दो गिरफ्तार

arrested.jpg

,,

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में अपहरण और हत्या जैसे संगीन अपराध एकाएक बढ़ गए है। ताजा मामला बुलंदशहर का है, जहां अपहरण और हत्या के मामले में भाजपा मोर्चा के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा नेता पर संपत्ति विवाद में रिश्ते के भतीजे का अपहरण कर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर भाजपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ेंं- सिपाही को थप्पड़ जड़ने पर भाजपा नेता के भाई को पुलिसकर्मियों ने जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गत 27 जुलाई को एक टैक्सी चालक नीरज वर्मा घर से भाजपा नेता के बुलाने पर कार से गया था, लेकिन नीरज देर रात तक भी घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन नीरज का कोई पता नहीं चल सका। थकहारकर परिजनाें ने नगर कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसएसपी ने बताया कि इसके बाद अगले दिन 28 जुलाई को नीरज की कार वलीपुर के नजदीक मिली। वहीं, नीरज का शव नहर के किनारे बरामद हुआ। नीरज की पत्नी गुंजन वर्मा ने संपत्ति विवाद में पति के अपहरण के बाद हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया। गुंजन ने महेश लोधी उनके भाई के पुत्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।
एसएसपी नेे बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को महेश लोधी और उसके भतीजे पुष्पेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि महेश लोधी भाजपा ओबीसी मोर्चा का जिलाअध्यक्ष है। एसएसपी ने बताया कि नीरज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण सिर में भारी वस्तु से चोट लगना बताया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो