अपहरण और हत्या के केस में भाजपा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो गिरफ्तार

Highlights

- BJP नेता के बुलावे पर घर गया था रिश्ते का भतीजा

- अगले दिन नहर किनारे बरामद हुआ था शव

- पत्नी की तहरीर पर भाजपा नेता समेत दो गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 01 Aug 2020, 12:46 PM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में अपहरण और हत्या जैसे संगीन अपराध एकाएक बढ़ गए है। ताजा मामला बुलंदशहर का है, जहां अपहरण और हत्या के मामले में भाजपा मोर्चा के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा नेता पर संपत्ति विवाद में रिश्ते के भतीजे का अपहरण कर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर भाजपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंं- सिपाही को थप्पड़ जड़ने पर भाजपा नेता के भाई को पुलिसकर्मियों ने जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गत 27 जुलाई को एक टैक्सी चालक नीरज वर्मा घर से भाजपा नेता के बुलाने पर कार से गया था, लेकिन नीरज देर रात तक भी घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन नीरज का कोई पता नहीं चल सका। थकहारकर परिजनाें ने नगर कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसएसपी ने बताया कि इसके बाद अगले दिन 28 जुलाई को नीरज की कार वलीपुर के नजदीक मिली। वहीं, नीरज का शव नहर के किनारे बरामद हुआ। नीरज की पत्नी गुंजन वर्मा ने संपत्ति विवाद में पति के अपहरण के बाद हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया। गुंजन ने महेश लोधी उनके भाई के पुत्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

एसएसपी नेे बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को महेश लोधी और उसके भतीजे पुष्पेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि महेश लोधी भाजपा ओबीसी मोर्चा का जिलाअध्यक्ष है। एसएसपी ने बताया कि नीरज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण सिर में भारी वस्तु से चोट लगना बताया गया है।

यह भी पढ़ेंं- मनरेगा में धांधली के खिलाफ गांव में चल रही थी पंचायत अचानक पहुंच गई पुलिस

bjp leader
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned