scriptभाजपा के इस केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, मायावती के लिए भी कह दी ये बड़ी बात | Bjp Minister mahesh sharma gave big comment on bsp supremo mayawati | Patrika News
बुलंदशहर

भाजपा के इस केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, मायावती के लिए भी कह दी ये बड़ी बात

सभा को संबोधित करने के दौरान मंत्री ने कह दी ये बात

बुलंदशहरJul 15, 2018 / 07:04 pm

Nitin Sharma

pm modi and mayawati

भाजपा के इस केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, मायावती के लिए भी कह दी ये बड़ी बात

बुलंदशहर।भाजपा ने पूरी तरह 2019 लोकसभा की तैयारियों में जुट चुकी है। यही वजह है कि भाजपा के तमाम बड़े नेता, और मंत्री कार्यकर्ताओं से मीटिंग लेते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।इसी क्रम में आज केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा ने तूफानी दौरा किया।इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद और गुलावठी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।संबोधन के दौरान मंत्री ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला।इस बीच उन्होंने विपक्ष के नेताआें को गीदड़ कहा।तो बसपा सुप्रीमो मायावती को एेसी बात कह दी।

यह भी पढ़ें

मुंबर्इ से यहां शिफ्ट हो सकता है बाॅलीवुड, निर्माताआें ने जमीन देखना किया शुरू

अचानक सभा को संबोधित करने बुलंदशहर पहुंच गए भाजपा मंत्री

रविवार को अचानक ही भाजपा मंत्री डाॅ महेश शर्मा यूपी के बुलंदशहर जा पहुंचे।यहां उन्होंने जिले के भाजपा के बड़ नेता आैर कार्यकर्ताआें के साथ बैठक की। इसके बाद वह सिकंद्राबाद आैर गुलावठी जा पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताआें व सभा मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अपने सरकार के काम गिनाने के साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला।इस दौरान केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को शेर बताया।वहीं विपक्ष के नेताआें की गीदड़ से तुलना की।उन्होंने कहा कि सारे गीदड़ एक होकर भी शेर का कुछ नहीं बिगाड़ सकते।वहीं इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जमकर कटाक्ष किये।

यह भी पढ़ें

देश के इस सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सस्ते दामों में बेची जा रही जमीन आैर प्लाॅट, ये है वजह

बसपा सुप्रीमो पर मंत्री ने किया जुबानी हमला आैर कह दी ये बात

सभा में विपक्ष में जुबानी हमला बोलते हुए भाजपा के केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने बसपा सुप्रीमों पर चुटकी लेते हुए कहा कि पार्लियामेंट में बसपा का एक भी मेंबर नहीं है।इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि मायावती को कोई पानी देने वाला नहीं है।वह चाहे कितने भी गठबंधन बना ले। लेकिन जीत सिर्फ भाजपा की होगी।वहीं पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सवाल करने पूछने पर डाॅ महेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जाती हुई सरकार ने कई शिलान्यास किए थे।जो जनता के लिए महज छलावा था।

Home / Bulandshahr / भाजपा के इस केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, मायावती के लिए भी कह दी ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो