खुलासा: अवैध सम्बंध बनाने से इंकार करने पर ब्वायफ्रैंड ने ही की थी अमरीन की हत्या !

बुलंदशहर में जिस महिला का शव पड़ा मिला था उसकी पहचान अलीगढ़ की रहने वाली अमरीन के रूप में हुई। अब पुलिस जांच में पता चला कि ब्वायफ्रैंड ने ही अमरीन की हत्या की थी।

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Jun 2020, 08:11 PM IST

बुलंदशहर। देहात कोतवाली क्षेत्र के NH 91 के किनारे 22 मई जिस महिला का शव पड़ा मिला था उसकी शिनाख्त अलीगढ़ निवासी अमरीन के रुप में हुई है। पुलिस जांच में यह दावा किया गया है कि अमरीन की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने दाे हत्याराेपियाें काे भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

22 मई की सुबह बुलंदशहर की देहात कोतवाली पुलिस को दोस्तपुर गांव के पास नेशनल हाइवे के किनारे खेत में अज्ञात महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बाद में मृतका की पहचान अलीगढ़ निवासी अमरीन के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक पति से अनबन होने पर अमरीन तीन साल से मायके में रहती थी। इसी बीच अमरीन के मेरठ निवासी दिलशाद और गुलावठी निवासी कदीम से संबंध हो गए थे।

यह भी पढ़ें: हापुड़ में ऑनर किलिंग : पिता व भाइयों पर युवती की बेरहमी से हत्या करने के आराेप

बकाैल पुलिस मृतका से लगातार संबंध बनाने के लिए दोनों आरोपीयों ने बुलंदशहर में किराए का कमरा लिया था। पुलिस की माने तो मृतका भी दोनों आरोपियों से मिलने के लिए बुलंदशहर आ जाती थी। घटना की रात भी मृतका आरोपियों से मिलने आई थी। इस दाैरान आरोपियों ने मृतका पर संबंध बनाने का दवाब बनाया लेकिन अमरीन ने सुबह राेजा रखने की बात कहते हुए मृतका ने अगली सुबह रोज़ा रखने का हवाला देकर संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में युवक की हत्या, पुलिस के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

इसी से नाराज़ आरोपियों ने मृतका के दुप्पटे से उसका गला दबाकर हत्या करदी। हत्या के बाद शव को खेत मे फेंककर आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर घटना का ख़ुलासा कर दिया है। पुलिस ने गिरफ़्तार किए दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned