Bulandshahr: B.Sc. की छात्रा को भगा ले गया जमानत पर छूटा हत्‍यारोपी- देखें वीडियो

Highlights

  • आरोपी समेत उसके माता-पिता व अन्य परिजनों पर केस दर्ज
  • Bulandshahr के नगर कोतवाली क्षेत्र रहती है B.Sc. की छात्रा
  • 2 December को कॉलेज के लिए गई थी छात्रा, वापस नहीं लौटी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में जमानत पर छूटकर आए एक हत्यारोपी पर छात्रा को भगाने का आरोप लगा है। इस मामले में छह दिन बाद शनिवार (Saturday) को हत्यारोपी समेत उसके माता-पिता व अन्य परिजनों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। सभी आरोपी अभी तक फरार बताए गए हैं। इस मामले पुलिस (Police) मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: स्कूल प्रबंधक ने टीचर से कहा- हमारे साथ मनाएंगी New Year तो मिलेगी छुट्टी

जमानत पर छूटा है आरोपी

बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र बीएससी (B.Sc.) की छात्रा रहती है। एक डिग्री कॉलेज में वह बीएससी की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के पिता ने एफआईआर (FIR) में लिखाया है कि छात्रा 2 दिसंबर (December) को कॉलेज गई थी। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी। सभी परिजनों व मित्रों के यहां पर उसको तलाश किया गया लेकिन नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने जहांगीरपुर कस्बा क्षेत्र के गांव चक निवासी अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें उसके माता-पिता समेत 7 परिजनों के नाम भी दर्ज किए गए हैं। अमित हत्या का आरोपी बताया जा रहा है, जो अभी जमानत पर छूटा है।

यह भी पढ़ें: शाम के समय घर से निकली महिला का सुबह के समय खेत में पड़ा मिला शव, गले में मिली बहन की चुन्नी

दो साल पहले की थी हत्‍या

बताया जा रहा है क‍ि अमित ने दो वर्ष पूर्व परिवार में ही रुपये के लालच में एक हत्या कर दी थी। उसके बाद वह छात्रा के घर के पास आकर रहने लगा था। इस बारे में एसएसपी (SSP) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पता चला है क‍ि आरोपी का छात्रा से अफेयर है। उसके आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned