Bulandshahr: स्कूल प्रबंधक ने टीचर से कहा- हमारे साथ मनाएंगी New Year तो मिलेगी छुट्टी

Highlights

  • Khurja में एक School की टीचरों ने प्रबंधक पर लगाए आरोप
  • फोन पर अश्‍लील बातें करने का भी लगाया आरोप
  • स्‍कूल की कमेटी से निकाला गया आरोपी को

बुलंदशहर। जनपद के खुर्जा (Khurja) में एक स्‍कूल (School) की टीचरों ने प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। टीचरों ने रविवार को प्रबंधक पर अश्‍लील बातें करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी प्रिंसिपल को सुनाई गई। इसके बाद स्कूल की कमेटी से प्रबंधक को निकाल दिया गया है। पुलिस (Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: शाम के समय घर से निकली महिला का सुबह के समय खेत में पड़ा मिला शव, गले में मिली बहन की चुन्नी

एक वर्ष से कर रहा है परेशान

मामला खुर्जा के एक स्‍कूल का है। वहां की टीचरों ने प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। एक पीड़ित टीचर का कहना है कि जब से आरोपी कमेटी में आया है, तब से उनको परेशान कर रहा है। वह उनको अपने साथ नव वर्ष (New Year) मनाने व एक रात बिताने की बात कह रहा है। इसके बाद वह उनसे उनकी छुट्टी मंजूर करने की बात कर रहा है। जब उन्‍होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनको धमकी दी। वे करीब एक साल से उनको परेशान कर रहा है। शिकायत करने पर उनका प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी रोक दिया गया।

यह भी पढ़ें: परिजनों से मिलाने के बहाने प्रेमी ने युवती को बुलाया घर और फिर कमरे बंद कर किया दुष्कर्म

यह कहा प्रिंसिपल ने

इस बारे में स्कूल की प्रधानाचार्य ने कहा कि टीचरों ने उनसे शिकायत की है। आरोप है क‍ि प्रबंधक ने उनसे फोन पर अश्‍लील बातें की हैं। साथ ही वह उनको गिफ्ट देने की बात कहता है। इसके बाद बैठक में कमेटी से आरोपी को निकाल दिया है। आरोपी ने प्रबंधक पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उसने उल्‍टें उन पर ही गबन का आरोप लगा दिया। वहीं, इंस्‍पेक्‍टर खुर्जा (Khurja Inspector) जितेंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned