scriptपरिजनों से मिलाने के बहाने प्रेमी ने युवती को बुलाया घर और फिर कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म | lover raped with girl friend in own home in bagpat | Patrika News
बागपत

परिजनों से मिलाने के बहाने प्रेमी ने युवती को बुलाया घर और फिर कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

Highlights

प्रेम जाल में फंसाकर आरोपी प्रेमी ने वारदात को दिया अंजाम
घर पहुंचकर पीडि़त युवती ने परिजनों को सुनाई आपबीती
पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

 

बागपतDec 09, 2019 / 09:11 am

Nitin Sharma

pic.jpg

बागपत। एक प्रेमी ने प्रेमिका को परिजनों से मिलाने के बहाने घर बुलाकर (Rape) दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। इतना ही आरोप है कि आरोपी (Rape) दुष्कर्म कर उसे रास्ते तक फेंककर फरार हो गया। पीडि़ता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को सुनाई। जिसके बाद (Police) पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

गन्ने का बकाया न मिलने से नाराज किसानों ने तहसील पर किया प्रदर्शन, भूख हड़ताल करने की दी चेतावनी- देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार, लोनी निवासी एक छात्रा बुढ़ाना के एक समुदाय विशेष के युवक से प्यार करती थी। युवक ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उसने उसे शादी करने का ख्वाब दिखाया। करीब एक सप्ताह पूर्व प्रेमी ने युवती को अपने परिजनों से मिलाने का झांसा देकर घर बुला लिया। आरोप है कि यहां आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। पीडि़त छात्रा किसी तरह से अपने घर पहुंची।

स्वास्थ्य अधिकारी ने महिला से चलती कार में किया दुष्कर्म का प्रयास, पीडि़ता ने DM और SSP से की शिकायत

घर पहुंचकर परिजनों को सुनाई आपबीती

युवती ने घर पहुंचते ही घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने लोनी बार्डर थाना पहुंचकर दुष्कर्म करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। रविवार को बार्डर थाना पुलिस लड़की को लेकर कोतवाली में पहुंची। यहां पहुंचकर पुलिस ने लड़की से घटना स्थल की पहचान कराई। जिसके बाद पुलिस लड़की को लेकर वापिस लौट गई। पुलिस आरोपी प्रेमी का पता लगाने में जुटी है।

Home / Bagpat / परिजनों से मिलाने के बहाने प्रेमी ने युवती को बुलाया घर और फिर कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो