scriptस्वास्थ्य अधिकारी ने महिला से चलती कार में किया दुष्कर्म का प्रयास, पीडि़ता ने DM और SSP से की शिकायत | lady blamed health officer trying to rape with her in car | Patrika News

स्वास्थ्य अधिकारी ने महिला से चलती कार में किया दुष्कर्म का प्रयास, पीडि़ता ने DM और SSP से की शिकायत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 07, 2019 05:17:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

स्वास्थ्य अधिकारी के साथ दिल्ली से नोएडा आ रही थी महिला
महिला का आरोप आगनबाड़ी कार्यकर्ता शॉपिंग के बहाने लेकर गई थी दिल्ली
महिला ने जिले के डीएम और एसएसपी को दिया शिकायती पत्र

images_2.jpeg

ग्रेटर नोएडा। यूपी के महानगर स्थित लोनी में रहने वाली एक महिला ने ग्रेटर नोएडा में तैनात स्वास्थ्य अधिकारी पर जबरन कार में दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है।पीडि़ता ने इसका शिकायत पत्र डीएम और एसएसपी को दिया है। जिसके बाद से मामले की जांच की जा रही है।

 

कोहरे के कारण डिवाइडर से टकराया ट्रक, ड्राइवर ने छलांग लगाकर बचाई जान- देखें वीडियो

आंगनबाड़ी की महिला कार्यकर्ता के घर में किराये पर रहती है बहन

महिला ने डीएम और एसएसपी कार्यालय में दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकत्री के मकान में किराये पर रहती है। वह भी कुछ दिन पहले अपनी बहन से मिलने उसके घर पर गई थी। यहां उसकी मुलाकात घर के मकान मालिक जो आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी है। उक्त महिला से हुई। आरोप है कि अच्छी बातचीत होने के चलते एक दिन आंगनबाड़ी की महिला कार्यकर्ता ने उसे शॉपिंग करने के लिए दिल्ली चलने के लिए कहा। इस पर वह उसके साथ चली गई। आरोप है कि यहां से उसे स्वास्थ्य अधिकारी उसे छोडऩे नोएडा आ गया।

 

उन्नाव केस पर बोले राज्यमंत्री वीके सिंह- सरकार ने जैसा कहा वैसा ही होगा- देखें वीडियाे

कार में किया दुष्कर्म का प्रयास

आरोप है कि नोएडा लाने के दौरान स्वास्थ्य अधिकारी ने उसे कार में बिठा लिया और उसे नशीला पदार्थ पिलाने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी ने चलती कार में दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपी ने गोली मारने की धमकी दे दी। जिसके बाद पीडि़ता डर गई। अब इसकी शिकायत दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो