scriptBulandshahr: चालान कटने के बाद जब युवक ने पूछा सवाल तो पुलिसवालों ने जबरदस्‍ती गाड़ी में बैठा दिया- देखें वीडियो | Bulandshahr kala Aam Chauraha hangama On Challon Of Without Helmet | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: चालान कटने के बाद जब युवक ने पूछा सवाल तो पुलिसवालों ने जबरदस्‍ती गाड़ी में बैठा दिया- देखें वीडियो

Highlights

Bulandshahr के काला आम चौराहे पर हुआ हंगामा
युवक पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का लगा आरोप
पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में

बुलंदशहरNov 27, 2019 / 09:11 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-11-27-08h42m30s333.png
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में मंगलवार को बिना हेलमेट चालान काटने के बाद युवक ने जमकर हंगामा किया। उसने वहां खड़े पुलिसकर्मियों व एआरटीओ (ARTO) से अन्य लोगों के चालान न काटने को लेकर सवाल किया। इसके बाद युवक को पुकलिसकर्मियों ने उठाकर जबरदस्‍ती गाड़ी में बैठा दिया। युवक पर एआरटीओ से बदतमीजी करने का आरोप है। सरकारी काय्र में बाधा डालने के आरोप में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर एक साल से बंद यह महत्वपूर्ण ट्रेन आज से लाैट रही पटरी पर

हेलमेट नहीं लगाया था बाइक सवार ने

बुधवार को काला आम चौराहे पर एआरटीओ आंनद निर्मल और पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच वहां से एक युवक विजय प्रकाश नाग बाइक पर निकला। उसने हेलमेट नहीं लगा रखा था। पुलिसकर्मियों ने हेलमेट नहीं होने पर उसका चालान काट दिया। हेलमेट का चालान (Challan) कटवाने के बाद युवक ने सवाल कर दिया कि बिना हेलमेट के अन्‍य बाइक सवारों का चालान क्‍यों नहीं किया जा रहा है। इसके बाद पुलिसकर्मी भी भड़क गए। बताया जा रहा है कि इस बीच युवक ने वहां पर आने-जाने वाले कई बिना हेलमेट लगाए बाइक सवारों को रोका। उसने उनका चालान काटने को कहा। यह देखकर वहां काफी भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें

संविधान दिवस पर Muzaffarnagar Police को SSP ने इस तरह दिलाई शपथ, देखें वीडियो

यह कहा युवक ने

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे उठाकर गाड़ी में डाल दिया। उन्‍होंने युवक पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया। इस बीच वहां से गुजर रहे सीओ ने हालात संभाला। उन्‍होंने मौके पर पहुंचे वहां पर हंगामा कर रहे आरोपी के साथ दो अन्‍य युवकों को भी हिरासत में ले लिया। एक कंपनी में फोरमैन का काम करने वाले विजय प्रकाश नाग का कहना है क‍ि उसका हेलमेट नहीं होने पर चालान किया गया था। उसने इसका कोई विरोध नहीं किया था। थोड़ी देर बाद वहां से तीन लोग मोबाइल पर बात करते हुए निकले, लेकिन पुलिसवालों ने उनको जाने दिया। इस पर जब उसने पुलिसवालों से सवाल किया तो उन्‍होंने उसको धमकाते हुए कहा कि वह उनको समझाने वाला कौन होता है। इसके बाद पुलिस उसको पकड़कर थाने ले आई।
यह कहा सीओ ने

वहीं, मौके पर मौजूद आएआरटीओ प्रवर्तन आनंद निर्मल ने कहा कि युवक सरकारी कार्य में बाधा पहुंचा रहा था इसलिए कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद वह फौरन वहां से चले गए। इस बारे में सीओ राघवेंद्र मिश्रा का कहना है क‍ि एआरटीओ चेंकिंग कर रहे थे। इस बीच एक युवक उनसे बदतमीजी करने लगा। सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में उसको हिरासत में ले लिया गया है।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr: चालान कटने के बाद जब युवक ने पूछा सवाल तो पुलिसवालों ने जबरदस्‍ती गाड़ी में बैठा दिया- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो