scriptBulandshahr: लूट की बात कहकर व्‍यापारी ने तीन घंटे तक पुलिस को दौड़ाया, बाद में सामने आया युवती का चक्‍कर | bulandshahr vyapari fake information to police of loot | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: लूट की बात कहकर व्‍यापारी ने तीन घंटे तक पुलिस को दौड़ाया, बाद में सामने आया युवती का चक्‍कर

Highlights

Bulandshahr के शहर कोतवाली क्षेत्र में सामने आया मामला
Delhi रोड स्थित एक होटल में पहुंचा था व्‍यापारी
फरियाद करने पर Police ने नहीं किया केस दर्ज

बुलंदशहरFeb 07, 2020 / 04:57 pm

sharad asthana

up_police.jpg
बुलंदशहर। शहर का व्यापारी कॉल गर्ल के चक्‍कर में लुट गया। उसने पुलिस (Police) कंट्रोल रूम में लूट की सूचना दे दी थी। तीन घंटे की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को असलियत का पता चला। फिलहाल व्‍यापारी के मिन्‍नत करने पर उसके खिलाफ केस नहीं दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Video: Saharanpur में पुलिस बदमाश को गोदी में उठाकर भागी

पांच हजार रुपये दिए युवक ने

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात बुलंदशहर (Bulandshahr) का एक व्‍यापारी और उसका दोस्‍त दिल्ली (Delhi) रोड स्थित एक होटल में पहुंचे। उन्होंने कॉल गर्ल बुलाने के लिए एक युवक से संपर्क किया। इसके बदले में युवक ने पांच हजार रुपये मांगे। इस पर व्यापारी ने उसको पेटीएम (Paytm) से पांच हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद युवक वहां से चला गया। काफी देर तक युवक होटअल में वापस नहीं आया। इसके बाद व्यापारी को ठगे जाने का एहसास हुआ। इस बीच दोनों ने शराब का सेवन भी कर लिया था। शराब के नशे में व्यापारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि होटल के बाहर उनसे 50 हजार रुपये लूट लिए गए हैं। सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय टीम के साथ मौके पर पहुंचीं।
यह भी पढ़ें

Metro में हुई मुलाकात और फिर हुई लव मैरिज, प्‍यार भरी कहानी का हुआ यह खौफनाक अंत

बाद में बताई सच्‍चाई

उन्‍होंने व्यापारी को लेकर रेलवे स्टेशन समेत कई जगह लुटेरे की तलाश की। बाद में जक उनको असलियत का पता चला तो वह हैरान रह गईं। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय का कहना है कि करीब तीन घंटे उन्‍होंने लुटेरे को तलाश किया। इसके बाद व्‍यापारी ने खुद बताया कि उसके साथ लूट की वारदात नहीं हुई थी। उसने एक युवक को नोएडा से कॉल गर्ल बुलाने के लिए रुपये दिए थे। वह युवक को इस मामले में फंसाना चाहते थे। व्‍यापारी के फरियाद करने पर उस पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो