scriptघरेलू विवाद में दंपति ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की मौत | Couple consumed poison in domestic dispute wife died | Patrika News
बुलंदशहर

घरेलू विवाद में दंपति ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच वहां पहले से एकत्रित लोगों से घटना की जानकारी ली।

बुलंदशहरSep 24, 2021 / 03:24 pm

Nitish Pandey

poison.jpg
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक ओर दंपती ने जान देने की कोशिश की वहीं एक लापता युवक का शव पेड़ पर फंदे पर मिला है। गुलावठी में दो दिन पूर्व नगर निवासी दंपति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसमें आज पत्नी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि पति की हालत नाजुक होने पर उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में शराब सस्ती होने से शौकीनों की होगी मौज तो यूपी के आबकारी अधिकारियों की उड़ी नींद


मोहल्ला रामनगर धौलाना रोड निवासी विकास 23 और उसकी पत्नी रिंकी 21 ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। स्वजन और आसपड़ोस के लोग दोनों को आनन फानन में एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उनकी हालत गंभीर देख हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते पति व पत्नी ने यह कदम उठाया है।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच वहां पहले से एकत्रित लोगों से घटना की जानकारी ली। पत्नी रिंकी ने मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि पति विकास की भी हालत नाजुक बनी हुई है जो वेंटिलेटर पर है। मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव
अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव दुगरउ निवासी सोमदत्त का शव गांव के ही वचन सिंह के खेत में स्थित शहतूत के पेड़ पर रेशम की डोरी से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। गौरतलब है कि बुधवार को सुबह से 27 वर्षीय सोमदत्त पुत्र डोरीलाल घर से लापता था।

गुरुवार को सुबह तलाशी अभियान दोबारा शुरू किया गया। इसी दौरान सोमदत्त का शव बचन वीर सिंह के खेत में शहतूत के पेड़ से लटका मिला। सोमदत्त के गले में रेशम की मोटी डोरी बंधी हुई थी, और वह जमीन पर घुटने मोड़कर लटका हुआ है। जबकि लोग को आशंका है कि फांसी लगाने वाला जमीन से कई फुट ऊपर लटका होता है। इसी को ध्यान में रखकर लोग हत्या करके लटकाए जाने की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अनूपशहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई बुलंदशहर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है अभी स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Home / Bulandshahr / घरेलू विवाद में दंपति ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो