scriptपुलिस और बदमाशों के बीच एक घंटे तक चली मुठभेड़, एनकाउंटर में इनामी बदमाश गिरफ्तार | criminal was injured in an police encounter in Bulandshahr | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच एक घंटे तक चली मुठभेड़, एनकाउंटर में इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: May 16, 2018 09:23:48 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या के आरोप में कई मुकदमे

Bulandshahr
बुलंदशहर। यूपी पुलिस की हिदायत के बाद भी सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा, जिसे देखते हुए सूबे की पुलिस ने एक बार फिर मैदान में उतर आई है, और अपराध और अपराधियों के खात्मे के लिए मिशन एनकाउंटर शुरू कर दी है। जहां बीती रात बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश को घायल कर धर दबोचा।
यह भी पढ़ें

आज बेवजह की बहस में पड़ने से बचना है जरूरी, जानिए क्या कहती है आपकी राशि



यह भी पढ़ें

हिंडन नहीं में हुआ ऐसा हादसा कि देखने वाले भी दिल थाम कर रोने लगे


दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक हैं और बाइक पर सवार होकर खानपुर इलाके की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही एक्शन में आयी बुलंदशहर की पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेंकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी बाइक सवार दो बदमाश गुजर रहे थे, पुलिस ने जब इन्हें रूकने को कहा तो बदमाश अचानक पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच खानपुर के मानिया टिकरी चौराहे के पास करीब एक घंटे मुठभेड़ हुई। फायरिंग के दौरान पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश सोनू को घायल कर दिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालाकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: पुलिस का खुलासा, सहारनपुर में ठाकुरों ने नहीं मारा था भीम आर्मी नेता के भाई को, ऐसे लगी थी गोली



यह भी पढ़ें

कर्नाटक के चुनाव परिणाम पर इस भाजपा सांसद ने राहुल आैर कांग्रेस के लिए कह दी बड़ी बात



पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में 25000 का इनामी सोनू कई महीनों से वांछित चल रहा था, बताया जा रहा है इस पर जिलेभर में करीब 4 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। खानपुर और सिकंदराबाद में भी सोनू हत्या के आरोप 302 में वांछित था। वहीं पुलिस की गोली से घायल सोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो