scriptपुलिस और इनामी बदमाश आए आमने-सामने, दिखा खौफनाक मंजर | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और इनामी बदमाश आए आमने-सामने, दिखा खौफनाक मंजर

locationबुलंदशहरPublished: May 31, 2020 05:37:41 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बदमाशों पर जवाबी फायरिंग करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी
-कुछ घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया
-पकड़े गए बदमाश गौ तस्कर थे जो लंबे वक्त से गोकशी कर तस्करी को अंजाम दे रहे थे

firing.jpg

,,

बुलंदशहर। कोविड-19 लॉकडाउन में एक बार फिर यूपी पुलिस चुस्त और दुरुस्त नजर आ रही है। यूपी पुलिस ने एक बार फिर ऑपरेशन क्लीन बोल्ड छेड़ दिया है। इसके चलते लगातार अपराधी पुलिस की गोलियों का निशाना बन रहे हैं। बुलंदशहर पुलिस ने मुठभेड़ में 24 घंटे के भीतर दूसरे बीस हजार इनामी गौ तस्कर के साथ तीन साथियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

IAS रानी नागर और उनकी बहन पर हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बुलंदशहर की ग़ुलावठी पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ में गोकशी के पच्चीस हजार के इनामी नदीम को गिरफ्तार किया। इस मुठभेड़ में नदीम को पैर में गोली लगी। ठीक 24 घंटे बाद बुलंदशहर पुलिस ने दूसरी मुठभेड़ में बीस हजार गोकशी के इनामी के बदमाशों को गिरफ्तार किया है। शनिवार रात बुलंदशहर पुलिस सघन चेकिंग अभियान पर थी। अचानक मुखबिर से खबर मिली, कुछ गौ तस्कर गोकशी की घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। जिस पर बुलंदशहर कोतवाली देहात पुलिस मुस्तैद हो गई। चेकिंग के दौरान रात करीबन 11:30 बजे अंधेरे में टॉर्च की लाइट मार दो मोटरसाइकिलों को रोका गया। जिस पर दोनों मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भाग खड़े हुए।
यह भी पढ़ें

Metro में सफर करने के बदल गए नियम, कोरोना के कारण तैयार हुआ मास्टर प्लान

पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी। कुछ घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश गौ तस्कर थे जो लंबे वक्त से गोकशी कर तस्करी को अंजाम दे रहे थे। पकड़े गए बदमाशों की तस्दीक आसिफ उर्फ काला,कासिम,आरिफ, अलीम के रूप में हुई। इनमें आसिफ उर्फ काला बीस हजार का इनामी हैं, जो लंबे समय से गौ तस्करी के मामलों में फरार चल रहा था। पकड़े गए गौ तस्करों से दो देशी तमंचे, कुछ कारतूस, दो चाकू और दो मोटरसाइकिल के साथ गोकशी करने का सामान पुलिस ने बरामद किया है। एसएससी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि देवराज मुठभेड़ हुई जिसमें 20000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो