बड़ी खबर: IAS रानी नागर और उनकी बहन पर हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Highlights:

=रानी नागर अपनी बहन रीमा के साथ शनिवार रात पंचवटी कॉलोनी स्थित घर के बाहर टहल रही थीं

-एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कॉलोनी से निकलकर उनके सामने आ गया

-आरोपी ने एक लोहे के रॉड से उनके ऊपर हमला कर दिया

By: Rahul Chauhan

Updated: 31 May 2020, 05:17 PM IST

गाजियाबाद। हरियाणा कैडर की चर्चित आइएएस रानी नागर और उनकी बहन पर घर के बाहर लोहे की रॉड से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में रानी नागर बाल बाल बचीं, जबकि उनकी बहन के पैर पर चोट आई है। बताया जा रहा है कि रानी नागर व उनकी बहन ने भागकर अपनी जान बचाई। इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Metro में सफर करने के बदल गए नियम, कोरोना के कारण तैयार हुआ मास्टर प्लान

मिली जानकारी के अनुसार रानी नागर अपनी बहन रीमा के साथ शनिवार रात लगभग नौ बजे गाजियाबाद के पंचवटी कॉलोनी स्थित घर के बाहर टहल रही थीं। उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कॉलोनी से निकलकर उनके सामने आ गया और जब तक वह कुछ समझ पातीं, आरोपी ने एक लोहे के रॉड से उनके ऊपर हमला कर दिया। वह तो भागकर आरोपी के वार को बच गईं, लेकिन उनकी बहन नहीं बच पाईं और रॉड उनके पैर पर आकर लगा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि आऱोपी कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने आया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी पर करता था शक, फिर मूसल से कुचल-कुचल कर दी हत्या

जिसके बाद रानी नगर के द्वारा घंटाघर कोतवाली पुलिस में लिखित तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले के बारे में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी लिखा और एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने पूरी घटना के बारे में जिक्र किया। साथ ही अपनी बहन को आए चोट के निशान भी दिखा।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी प्रथम राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया था। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से पुलिस मौके पर पहुंची थी। रानी नागर के द्वारा एक लिखित में तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned