scriptबुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र में नहर कट जाने से हजारों बीघा फसल बर्बाद | flood in bulandshahar after breaking of boundary of nahar | Patrika News

बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र में नहर कट जाने से हजारों बीघा फसल बर्बाद

locationबुलंदशहरPublished: Feb 22, 2020 06:11:50 pm

Submitted by:

Iftekhar

सूचना देने पर अफसरों ने नहीं की मदद
हजारों बीघा फसल पानी में डूब गई

bul.png

 

बुलंदशहर. थाना नरसेना क्षेत्र में नहर कट जाने से हजारों बीघा फसल बर्बाद हो गई है। किसानों की माने तो प्रशासन को सूचना देने के एक घंटे तक प्रशासन की मदद किसानों को नहीं मिली। घंटों बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, तब जाकर बंद लगाने का काम शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी के तीन वर्ष बाद यूपी के इस शहर से बरामद हुई बड़ी मात्रा में 500-1000 के पुराने नोट, पुलिस भी रह गई हैरान
बुलंदशहर नरसेना क्षेत्र में नहर कटने से हजारों बीघा फसल बर्बाद हो गई। स्याना की ओर से आ रही नहर शनिवार को नरसेना और कमालपुर गांव के नजदीक कटने से हजारों बीघा फसल पानी में डूब गई। पानी का बहाव तेज़ होने के कारण जलमग्न हो गई। हज़ारों बीघा फसल से किसानों का भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के समर्थन में जब कपड़े उतारकर पहुंचे पहलवान तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

किसान हरपाल ने बताया कि शनिवार की सुबह अचानक नहर कट गई और हमारे खेतों में पानी भर गया। इससे हमारा लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। उधर, इस मामले में एडीएम रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मौके पर भेजकर मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो