scriptइस तेज-तर्रार आर्इएएस ने चार्ज संभालते ही किया एेसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो- | IAS abhay kumar replaced anuj jha as bulandshahr dm | Patrika News

इस तेज-तर्रार आर्इएएस ने चार्ज संभालते ही किया एेसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: Feb 20, 2019 01:29:07 pm

Submitted by:

lokesh verma

– जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह ले चार्ज संभालते ही सरकारी डाॅक्टरों को लगार्इ लताड़- अचानक तहसील और अस्पतालों का निरीक्षण करने पहुंचे नवनियुक्त डीएम

bulandshahr

इस तेज-तर्रार आर्इएएस ने चार्ज संभालते ही किया एेसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. आईएएस अनुज झां के तबादले के बाद जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह ने चार्ज संभालते ही सख्त तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। चार्ज संभालने के दूसरे दिन जब डीएम अभय कुमार अचानक तहसील और अस्पतालों का निरीक्षण करने पहुंचे तो फिल्मी अंदाज में उन्होंने अधिकारियों को एेसी लताड़ लगार्इ कि अफसर सहम गए। कहीं साहब इतना नाराज हो गए कि अपने से बड़ी उम्र के डॉक्टर साहब को तमीज सिखाने लगे। आईएएस अभय कुमार के तीखे तेवर को देख हर कोर्इ हैरान था। उनकी यह कार्रवार्इ लोगों में चर्चा का विषय बनी हुर्इ है। यहां बता दें कि बुलंदशहर में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी तेज-तर्रार ‌ आर्इएएस बी चंद्रकला आैर अनुज झां भी सुर्खियां बटौर चुके हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच

उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी संख्या में अधिकारियों के तबादले किए हैं। इसी कड़ी में बुलंदशहर के डीएम अनुज झा के स्थान पर अभय कुमार सिंह को जिले का नया डीएम बनाया गया है। बताया जा रहा है कि आर्इएएस अभय कुमार काफी तेज-तर्रार आैर जुझारू अधिकारी हैं। जार्ज संभालते ही अभय कुमार सुर्खियों में हैं। उन्होंने पदभार संभालने के अगले दिन ही तहसील आैर अस्पतालों का आैचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अनियमितता मिलने पर अधिकयारियों को जमकर लताड़ लगार्इ।
यह भी पढ़ें

बदमाशों ने दिन निकलते ही इस बसपा नेता के भाई को गोलियों से भूना- देखें वीडियो

यहां बता दें कि इससे पहले आर्इएएस बी चंद्रकला भी बुलंदशहर की डीएम रह चुकी हैं। उन्होंने यहां र्इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटौरी थीं। हालांकि हाल में उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों ने उनकी छवि को धूमिल कर दिया है। वहीं आर्इएएस अनुज झा की बात करें तो उन्होंने एक साल से भी कम के कार्यकाल में अपनी क्षमताआें का लोहा मनवाया। 15 अप्रैल 2018 को कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने कर्इ एेसे काम किए, जिनकी वजह से उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। भाजपा सांसद भोला सिंह और जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल पर केस दर्ज करने का मामला हो या डीएम कॉलोनी में दीवार का मामला। इन सभी मामलों में अनुज झा ने बेहतर कार्य किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो