scriptदुल्हन की विदार्इ के बाद मजदूरी देने के बहाने नाबालिग के साथ किया ये गंदा काम | man raped with 14 year old girl in bulandshahr | Patrika News

दुल्हन की विदार्इ के बाद मजदूरी देने के बहाने नाबालिग के साथ किया ये गंदा काम

locationबुलंदशहरPublished: May 15, 2018 07:36:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

bulandshahr

बुलंदशहर।बुलंदशहर के थाना खुर्जा क्षेत्र के एक गांव में एक शख्स ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया। आरोपी ने 14 साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। दरिदों ने उस वक्त रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब वो उसे घर से मज़दूरी के पैसे दिलाने के बहाने नाबालिग को अपने साथ ले गया। पुलिस ने पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

मुठभेड़ में चकमा देकर आए बदमाशों को दूसरे जिले की पुलिस ने एेसे दबोचा

मजदूरी दिलाने के लिए ले गया था आरोपी

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव में ये परिवार शादी समारोह में मेहमानों का स्वागत करने का काम करता है। स्वागत समारोह में गई एक नाबालिग के साथ इनसे मज़दूरी कराने वाले माली ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित नाबालिग की मां की माने तो उसकी तबीयत खराब थी। जिसके चलते उसने खुद की बजाय अपनी 14 साल की नाबालिग को गांव में शादी समारोह में बारात का स्वागत में फूल बरसाने के लिए भेज दिया था। आरोप है कि बारात विदाई के बाद माली पीड़ित नाबालिग को उसकी मेहनत का पैसा दिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया और जंगल मे ले जाकर नाबालिग से बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं जब नाबालिग पीड़िता ने खुद के साथ हो रही दरिंदगी का विरोध किया तो आरोपी दरिन्दे ने पीड़िता की बेरहमी से पिटाई कर डाली। साथ ही आरोपी ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर भी पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: कर्नाटक की जीत का उपचुनाव पर पड़ेगा ये असर

परिजनों को सुनार्इ अापबीती

घटना के बाद किसी तरह पीड़िता आरोपी के चुंगल से बचकर घर पहुंची और पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई। जिसके बाद पीड़ित की मां ने खुर्जा कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। खुर्जा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो